दर्शक हंगामा कर रहे थे और धोनी बोले मुझे सोने दो, Video वायरल

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया। ये जीत इसलिए बड़ी थी क्योंकि इस जीत के साथ ही भारत ने वनडे सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया। इससे पहले श्रीलंका से टेस्ट सीरीज भी टीम इंडिया जीत चुकी है। लेकिन इस जीत में सबकुच वैसा नहीं हुआ जैसा कि आमतौर पर मैदान पर होता है। क्योंकि पूर्व कप्तान मैदान पर ही सो गए।

टीम इंडिया के मैच जीतने के लिए 218 रनों का लक्ष्य मिला था। 44 ओवर में टीम इंडिया 210 रन बना चुकी थी और उसके चार विकेट गिरे थे। यानि कुल मिलाकर अगर इसके बाद टीम इंडिया आंख बंद करके भी बल्लेबाजी करती तो जीत तय थी। श्रीलंका को हारता हुआ देख मेजबाद देश के दर्शक ने मैदान पर बोतल फेंक दी। उस वक्त धोनी और रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे।

नाराज दर्शक की तरफ से मैदान में बोतल फेंके जाने के बाद खेल रूक गया। फिर उस दर्शक को स्टेडियम से बाहर निकाला गया जिसके बाद खेल दोबारा शुरु हुआ। लेकिन इस बीच धोनी मैदान पर ही सो गए। उन्हें ऐसा करता देख लोगों का ध्यान भी स्टेडियम के हंगामे से हटकर धोनी पर टिक गई। धोनी कुछ देर तक मैदान पर उसी तरह से लेटे रहे जबतक कि खेल दोबारा शुरु नहीं हुआ।

Loading...