अपने नए वीडियो में ढिंचैक पूजा कह रही हैं ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’

नई दिल्ली:  जो लोग ढिंचैक पूजा को जानते हैं उनके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। एक बार फिर से ढिंचैक पूजा रापचिक स्टाइल में अपने नए वीडियो के साथ सामने आई हैं। इस बार ढिंचैक पूजा के वीडियो के बोल हैं बापू दे दे थोड़ा कैश। पूजा के इस वीडियो को आज ही रिलीज किया गया है। लेकिन कुछ ही घंटों में इसे सुनने और शेयर करनेवालों की तादाद हजारों में पहुंच गई। यानि पूजा के पहले वाले दो वीडियो की तरह ये वीडियो भी वायरल हो चुका है।

ढिंचैक पूजा का वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है। यू ट्यूब पर भी ये वीडियो मौजूद है। लेकिन फेसबुक के जिस अकाउंट से इस वीडियो को लिया गया है वो अनवेरिफाइड है। यानि अकाउंट तो ढिंचैक पूजा के नाम से ही है लेकिन फेसबुक की तरफ से उसमें नीला निशान नहीं लगाया गया है। आमतौर पर किसी भी सोशल साइट पर किसी सलिब्रिटी या बड़े नेता के अकाउंट में ब्लू टिक लगाई जाती है। जिससे की ये पता चले कि अकउंट उसी शख्सियत का है जिसकी तलाश की जा रही है।

ढिंचैक पूजा को फीमेल हनी सिंह भी कहा जाता है। इससे पहले सेल्फी मैंने ले ली काफी वायरल हुआ था। पूजा सोशल मीडिया में ट्रेंड करनेवाली सलिब्रिटी बन चुकी हैं। उनके गानों पर लोगों की हर तरह कि प्रतिक्रिया मिलती है। कुछ लोग उसे पसंद करते हैं तो कुछ उसे भला बुरा कहते हैं। लेकिन उन सब के बीच पूजा का ढिंचैक अंदाज अपनी जगह कायम है।

Loading...

Leave a Reply