गुड जॉब सिसोदिया जी! अस्पताल में कंप्यूटर पर फिल्म देखते रंगे हाथ धरा गया कर्मचारी, VIDEO

दिल्ली: सरकारी अस्पतालों में अकसर लोगों की ये शिकायत होती है कि कर्मचारियों का बर्ताव सही नहीं होता है। मरीज इंतजार करते रहते हैं लेकिन कर्मचारी उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं। इस तरह की शिकायत दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के पास भी पहुंची थी। इन्हीं शिकायतों की सच्चाई की पड़ताल करने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन के साथ दिल्ली के सरकारी अस्पताल में 17 अगस्त को औचक निरीक्षण करने पहुंचे।

एक अस्पताल में जब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहुंचे तो बाहर मरीजों की लंबी लाइन लगी थी। सिसोदिया जब आगे बढ़े तो वो एक कमरे में दाखिल हुए। जिसमें एक कर्मचारी कंप्यूटर पर बैठा था। जब उस कर्मचारी के करीब सिसोदिया पहुंचे तो उसकी हरकत देखकर हैरान थे। कर्मचारी कंप्यूटर पर फिल्म देखने में इतना तल्लीन था कि उसे पता ही नहीं चला कि उसके पीछे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन खड़े हैं।

ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद मनीष सिसोदिया ने वहां के इंचार्ज को ढूंढना शुरु किया। लेकिन इंचार्ज भी गायब था। कुछ देर के बाद जब इंचार्ज वहां आए तो उन्हें कंप्यूटर पर फिल्म देखनेवाले शख्स को हटाने का आदेश दिया गया। साथ ही डिप्टी सीएम ने पूछा कि आपलोग करते क्या हैं। कर्मचारी सरकारी दफ्तर में सरकारी कंप्यूटर पर फिल्म देखता है अपने निजी काम करता है और कोई देखनेवाला नहीं है? बाहर मरीज परेशान हैं। घंटों उन्हें इंतजार करना पड़ता है।

-Manish Sisodia, Satyendra Kumar Jain, Deputy Chief Minister

Loading...

Leave a Reply