RAGHUWAR DAS DEOGHAR

देवघर श्रावणी मेले में किसी भी शिकायत के लिए ऐसे करें सीएम रघुवर दास से संपर्क

देवघर श्रावणी मेले में किसी भी शिकायत के लिए ऐसे करें सीएम रघुवर दास से संपर्क

रांची:  सोमवार से सावन महीने की शुरुआत हो रही है। इस मौके पर झारखंड के देवघर में लगने वॉला प्रसिद्ध श्रावणी मेले की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सीएम रघुवर दास ने रविवार को बाबा बैद्यनाथधाम देवघर में पूजा अर्चना की। साथ ही उन्होंने श्रावणी मेले के दौरान की गई तैयारियों का भी निरीक्षण किया।

एक महीने तक चलने वाले श्रावणी मेले की तैयारी काफी दिनों पहले से शुरु कर दी जाती है। इसबार राज्य सरकार की तरफ से कुछ खास तैयारियां की गई हैं। सीएम रघुवर दास ने भक्तों से अपील की है कि वो ज्यादा से ज्यादा की संख्या में देवघर पधारें और भगवान भोले की पूजा कर मनोकामना पूर्ति के लिए भोलेनाथ से आशीर्वाद मांगें।

सीएम रघुवर दास ने सभी भक्तों को भरोसा दिलाया है कि उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। सीएम ने कहा मैं खुद 7 बार सुल्तानगंज से जल लेकर देवघर आया हूं। और मुझे पता है कितनी मुश्किलों से गुजरकर भक्त देवघर में भगवान भोले के मंदिर तक पहुंचते हैं। उन्होंने कहा अगर किसी भी भक्त को किसी भी तरह की परेशानी हो तो वो सीधे मुझसे संपर्क करें। सीएम ने ट्वीटर और फेसबुक के जरिये भक्तों को संपर्क करने के लिए कहा है।

सीएम ने भरोसा दिलाया है कि भक्तों की परेशानी का निपटारा 12 घंटे के भीतर किया जाएगा। सीएम ने ट्वीटर पर अपना संदेश करते हुए ये बात कही।

Loading...

Leave a Reply