मनीष सिसोदिया भी बने दिल्ली के सीएम?

मनीष सिसोदिया भी बने दिल्ली के सीएम?

नई दिल्ली:  दिल्ली में क्या नहीं है। सबकुछ है सत्ता का शिखर इसी दिल्ली में है, इसी दिल्ली के रायसीना पहाड़ी से तय होती है देश की दशा और दिशा। इस दिल्ली में कई क्रांति और आंदोलन देखे। सरकार बनते और बिगड़ते देखे। जिसे आज इतिहास के नाम से जानते हैं कभी इस दिल्ली में वो वर्तमान था और जो कुछ आज वर्तमान है वही आगे चलकर इतिहास हो जाएगा।

अब इसी दिल्ली में एक साथ दो-दो मुख्यमंत्री भी काम कर रहे हैं। बात जरा हैरान करनेवाली है। लेकिन ये हम नहीं कह रहे हैं। 5 फरवरी को यानि आज ही होनेवाले एक कार्यक्रम बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ में लगे होर्डिंग में कही गई है। इसमें बड़े-बड़े अक्षरों में कार्यक्रम का नाम लिखा गया है। जिसमें सानिया मिर्जा से लेकर पीवी सिंधू तक की तस्वीर लगी है।

इसी होर्डिंग में जिसे कार्यक्रम में आने वाले गणमान्य अतिथियों के पीछे लगाया गया था उसपर चीफ गेस्ट के तौर पर मनीष सिसोदिया का नाम लिखा गया था। साथ ही उन्हें दिल्ली का सीएम बताया गया था। अगर इसे एक सुर में आप पढ़ेंगे तो हो जाएगा चीफ गेस्ट मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया।

ये कार्यक्रम डॉ. भीम राव अंबेडकर कॉलेज मेन वजीराबाद रोड यमुना विहार में आयोजित किया गया था। इसे 5 फरवरी यानि आज ही दोपहर 2 बजे आयोजित किया गया था।

हलांकी आप किसी भुलावे में ना रहें। इसलिए आपको बता दूं कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हैं और मनीष सिसोदिया जिन्हें इस होर्डिंग में सीएम बताया गया था वो दिल्ली के डिप्टी सीएम हैं। अब ये गलती कैसे हो गई इसका जवाब आना अभी बाकी है।

Loading...