दिल्ली प्रिया मेहरा मर्डर केस 24 घंटे में सुलझा, पति ने ही मारी थी गोली

नई दिल्ली:  दिल्ली में बादली रेड लाइट के पास बुधवार को हुए प्रिया मेहरा मर्डर केस को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने दावा किया है कि प्रिया के पति पंकज मेहरा ने ही उसे गोली मारी। पूछताछ में पति पंकज  ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। प्रिया का हत्या कार में उस वक्त कर दी गई थी जब वो कार चला रही थी।

प्रिया की हत्या पर उसके पति ने कहा था कि गाड़ी से घर लौटते वक्त बदमाशों ने उनका पीछा किया। और उनपर गोलियां चलाई थी। जिसमें से गोली गाड़ी चला रही उनकी पत्नी को लगी। प्रिया के पति ने कहा था कि बदमाश उनके साथ लूटपाट करना चाहते थे। लेकिन जब प्रिया ने इसका विरोध किया और गाड़ी तेज चलाई तो उन्होंने प्रिया को गोली मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई।

जिस गाड़ी में प्रिया की हत्या की गई उसी गाड़ी में उसका पति और बच्चा भी बैठे थे। इन दोनों की जान बच गई थी। प्रिया के पति ने उसकी हत्या के लिए जो स्क्रिप्ट तैयार की थी पुलिस ने उसे पढ़ लिया और पूछताछ में मर्डर की सारी कहानी सामने आ गई।

बताया जा रहा है कि पंकज मेहरा पर करोड़ों का कर्ज था। और कर्ज देनेवाले को फंसाने के लिए ही उसने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली। डीसीपी मिलिंग दुमड़ा ने बताया बिजनसमैन ने अपना गुनाह कबूल लिया है और उसे गिरफ्तार किया जा चुका है।

पंकज मेहरा ने हरियाणा के सोनीपत में रहनेवाले एक शख्स से 4 लाख रुपये कर्ज लिये थे। लेकिन ब्याज दर ज्यादा होने की वजह से पंकज समय पर कर्ज नहीं चुका सका। जिसके चलते 4 लाख की रकम बढ़कर 40 लाख हो गया। कर्ज देनेवाला अब 40 लाख रुपये की मांग कर रहा था। लेकिन पंकज देने के मूड में नहीं दिख रहा था। कर्ज देनेवाले को फंसाने के लिए ही पंकज ने अपनी पत्नी की हत्या की और आरोप कर्ज देनेवाले पर लगा दिया।

Loading...

Leave a Reply