CS मारपीट: CCTV फुटेज लेने CM केजीरवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली:  मुख्य सचिव से मारपीट के मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसके मुताबिक दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर सीसीटीवी फुटेज लेने पहुंची है। जिस वक्त दिल्ली पुलिस सीएम आवास पर पहुंची तब केजरीवाल भी घर पर ही थी। संभावना जताई जा रही है कि केजरीवाल से भी इस मामले में पूछताछ हो सकती है।

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश और आप विधायक के थप्पड़ कांड पर केजरीवाल का पहला बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि इतनी शिद्दत के साथ इस पूरे मामले की जांच हो रही है। लेकिन मैं जांच एजेंसियों को कहना चाहता हूं कि इसी तरह से जज लोया की मौत पर अमित शाह से भी पूछताछ हो।

एडिशनल डीसीपी हरिंदर सिंह की अगुवाई में दिल्ली पुलिस की टीम केजरीवाल के घर पहुंची है। पुलिस के साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी है। सीएम कार्यालय ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस बिना किसी सूचना के सीएम के घर पहुंची है।

इस मामले में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि केंद्र सरकार हमें चाहे कितना डराने की कोशिश करे, हम डरने वाले नहीं हैं। केंद्र हमारी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। केंद्र सरकार घबराई हुई है। सरकार ध्यान भटकाने के लिए ये कार्रवाई कर रही है।

इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि मुख्य सचिव से मारपीट वाले दिन केजरीवाल के घर पर जो विधायक मौजूद थे उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। इस मामले में अबतक आम आदमी पार्टी के दो विधायक गिरफ्तार हो चुके हैं।

वहीं कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है कि जिस कमरे में मुख्य सचिव को मारा गया उसे केजरीवाल की गुफा कह सकते हैं। वहां कोई कैमरा, सीसीटीवी नहीं है। केजरीवाल अपनी ज्यादातर सीक्रेट डीलिंग इसी कमरे में करते हैं। बहुत कम लोगों को इजाजत है इस कमरे में जाने की।

 

Loading...