महिलाओं की चोटी काटने वाले के खौफ में हैं देश के चार राज्य

नई दिल्ली:  देश में इन दिनों एक रहस्यमय खौफ के साये में लोग जी रहे हैं। इस डर का खास असर दिल्ली-एनसीआर, यूपी, राजस्थान और हरियाणा में है। इन जगहों पर महिलाओं की चोटी का कटना एक अनसुलझी पहेली बनी हुई है। महिलाएं हाथ में अपनी कटी चोटी लेकर घूमती नजर आ रही हैं। अबतक तकरीबन 80 से ज्यादा चोटी कटने की घटना सामने आ चुकी है। लेकिन चोटी काट कौन रहा है उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

ताजा मामला दिल्ली का है। जहां मायापुरी में मां और उसकी तीन बेटियों की चोटी काट दी गई। लेकिन ये पता नहीं चला कि चोटी किसने काटी और कब काटी। जब हाथ पीछे की तरफ गया तो पता चला चोटी कट गई। इसी तरह से गाजियाबाद में भी हुआ। जहां एक महिला की चोटी काट दी गई। गाजियाबाद चोटी काटने की ये पहली घटना है।

इसके अलावे मथुरा में भी महिलाओं की चोटी काटने की घटना सामने आ चुकी है। मथुरा में अबतक 8 महिलाओं की चोटी काटी जा चुकी है। पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। लेकिन चोटीकाट का कोई सुराग नहीं मिला है। आगरा में भी चोटी काटने की घटना हुई है। जहां अबतक कई महिला अपनी चोटी गंवा चुकी हैं। मथुरा में इस मामले में एक बुजुर्ग महिला की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक महिला शौच के लिए गई थी लेकिन वापसी के वक्त रास्ता भटक गई और दूसरे गांव में गई और लोगों ने महिला को डायन समझकर पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी। जबकि महिला बगल के गांव की रहनेवाली थी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस तरह से चोटी काटने की घटना के बाद लोगों में किस तरह का खौफ है।

राजस्थान के धौलपुर में भी महिलाओं की चोटी काटी जा रही है। कई महिलाओं ने शिकायत की है कि जिस वक्त उनकी चटी काटी गई तब वो बेहोश हो गई थी। बाद जब होश आया तो पता चला उसकी चोटी कर गई है।

Loading...

Leave a Reply