दिल्ली में एक शख्स को पहले छत से नीचे फेंका फिर दाग दी 20 गोली

नई दिल्ली:  निर्ममता और बर्बरता की सीमा पार करना क्या होता है इसका अंदाजा दिल्ली के उस्मानपुर में हुए इस निर्मम हत्या से लगाया जा सकता है। यहां दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। पहले एक शख्स को छत की पहली मंजिल से नीचे फेंका जाता है। उसके बाद उसके बदन को गोलियों से छलनी कर दिया जाता है। उस शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि तीन बदमाशों ने उस अकेले शख्स की किस निर्ममता के साथ हत्या कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि पहले एक शख्स दौड़ता हुआ घर में घुसता है। उसके पीछे बाइक से तीन लोग आते हैं और वो भी जबरन घर में दाखिल हो जाते हैं। जो शख्स सबसे पहले घर में दाखिल हुआ था उसे उस घर की पहली मंजिस से नीचे फेंक दिया जाता है।

उसके ऊपर से नीचे गिरते ही उसपर गोलियों की बौछार शुरु हो जाती है। नीचे खड़ा शख्स अपनी पिस्तौल से उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाता है। जब उसके पिस्तौल की गोली खत्म हो जाती है तो दूसरा शख्स उसपर अपनी पिस्तौल से गोलियां बरसाने लगता है। कुल मिलाकर आरिफ नाम के उस शख्स को 20 गोलियां मारी गई थी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आरिफ को पहले फोन कर नीचे बुलाया गया था। नीचे आने पर उसे एहसास हुआ कि उसने भारी गलती कर दी। जिसके बाद वो वापस घर के भीतर जाना चाहाता है। लेकिन जान बचाने के लिए की गई अपनी कोशिश में वो कामयाब नहीं हो पाता है। मौत उसे दबोच चुकी थी। गोलियों ने उसके शरीर को छलनी कर दिया और मौके पर ही आरिफ की मौत हो गई।

Loading...

Leave a Reply