delhi metro

शख्स ने दिल्ली मेट्रो ट्रेन के भीतर ही सभी के सामने कर दिया SuSu

शख्स ने दिल्ली मेट्रो ट्रेन के भीतर ही सभी के सामने कर दिया SuSu

नई दिल्ली:  दिल्ली मेट्रो में साफ सफाई के लिए कई कर्मचारी जी जान से जुटे रहते हैं। मेट्रो परिसर और मेट्रो ट्रेन में साफ सफाई बनी रहे इसके लिए कड़े नियम भी बनाए गए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें सफाई की परवाह नहीं है। दिल्ली मेट्रो की चलती ट्रेन में कुछ ऐसा ही नजारा सामने देखने को मिला।

दरअसल मेट्रो अपने रफ्तार से मुसाफिरों को उनके स्टेशन तक पहुंचाने के लिए आगे बढ़ रही थी। तभी उस मेट्रो ट्रेन में सवार एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति मेट्रो के दो डिब्बों के जुड़ने वाली जगह पर बैठा हुई दिखाई देता है। लेकिन गौर से देखने पर जो कुछ दिखा उसके बाद आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था।

दरअसल ये व्यक्ति मेट्रो के भीतर बैठकर पेशाब कर रहा था। वहां पर और मुसाफिर भी सवार थे। लेकिन किसी ने भी उसे ऐसा करने से नहीं रोका। इसे देखकर यही लग रहा था कि इस शख्स को साफ सफाई की जिम्मेदारी का जरा भी एहसास नहीं था। सोशल मीडिया में ये तस्वीर और वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
चलिये यहां पर ये मान लेते हैं कि व्यक्ति की उम्र ज्यादा है हो सकता है उसके लिए हालात को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा होगा। लेकिन मेट्रो के एक स्टेशन से दूसरे स्टेशन की दूरी कुछ मिनटों की ही रहती है। और हर मेट्रो स्टेशन पर शौचालय भी बना हुआ है। ऐसे में यही कहा जा सकता है कि व्यक्ति के आलस ने उसे ऐसा करने पर मजबूर कर दिया।

Loading...

Leave a Reply