मेजर की पत्नी की हत्या में आया ट्विस्ट, प्रेम संबंध में दूसरे मेजर पर हत्या का शक

नई दिल्ली:  दिल्ली के कैंट इलाके में शनिवार को हुए मेजर की पत्नी की हत्या के मामले में नया खुलासा सामने आया है। मेजर की पत्नी का किसी दूसरे मेजर से प्रेम संबंध में हत्या का शक जताया जा रहा है। मेजर अमित द्विवेदी ने पुलिस पूछताछ में अपनी पत्नी का किसी दूसरे मेजर से करीबी का शक जाहिर किया है।

मेजर के मुताबिक दिल्ली से पहले उनकी पोस्टिंग दीमापुर में थी। दीमापुर में ही उसकी पत्नी की नजदीकियां दूसरे मेजर से बढ़ी। इसी बीच वो दिल्ली आ गए लेकिन उसकी पत्नी शैलजा द्विवेदी की बातचीत फोन पर उस मेजर से होती रहती थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शैलजा मेजर से अपने रिश्ते खत्म करना चाहती थी।

इस बात के सामने आने के बाद अब पुलिस दूसरे मेजर की तलाश कर रही है। शैलजा शनिवार को बेस हॉस्पिटल में फिजियोथेरेपी के लिए आई थी। उस अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में वो मेजर भी नजर आ रहा है। पुलिस ने शैलजा के फोन रिकॉर्ड भी निकलवाए। जिसमें सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच शैलजा और मेजर के बीच बातचीत की जानकारी निकलकर सामने आई है।

शनिवार को दोपहर के करीब सवा एक बजे पुलिस को महिला का एक्सीडेंट होने की जानकारी मिली। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला महिला का गला कटा हुआ है। लाश की शिनाख्त कर पाने सबसे बड़ी चुनौती थी। क्योंकि शैलजा का मोबाइल या पर्स कुछ भी उसके पास नहीं मिला। जिसके बाद महिला की लाश के फोटो हर थाने में भेजे गए। इसी बीच शाम के तकरीबन साढ़े चार बजे मेजर अमित द्विवेदी अपनी पत्नी की गुमशिदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने थाने पहुंचे। जिसके बाद लाश की शिनाख्त हो सकी और पता चला कि कैंट मेट्रो स्टेशन के पास जिस महिला की लाश मिली थी वो मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी थी।

(Visited 4 times, 1 visits today)
loading...