कमरे में CCTV नहीं होता तो महिला बर्बाद हो जाती, Video

नई दिल्ली:  दिल्ली के पांच सितारा होटल में उसी होटल के सिक्योरिटी इंचार्ज ने एक महिला स्टाफ की साड़ी खींची थी। वो सिक्योरिटी इंचार्ज काफी दिनों से उसी होटल में काम करनेवाली उस महिला को परेशान कर रहा था। लेकिन उस दिन जब उसने महिला की साड़ी खींची तो उसकी ये हरकत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इस मामले के सामने आने के बाद महिला कर्मचारी को टर्मिनेट कर दिया गया। जबकि जिस स्टाफ ने ये सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया उसे भी नौकरी से निकाल दिया गया।

पीड़ित महिला दिल्ली के एक नामी पांच सितारा होटल में पिछले दो साल से काम कर ही है। आरोपी का नाम पवन दहिया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह से पवन ने महिला की साड़ी का पल्लू खींचा। जिसका बाद महिला ने खुद को उससे छुड़ाया। 29 जुलाई को जिस दिन पवन ने ऐसी हरकत की थी बताया जा रहा है उस दिन उसका जन्म दिन था। पवन ने महिला को अपने केबिन में बुलाया और उसके साथ इस तरह की हरकत की।

पवन जब महिला के साथ इस तरह की हरकत कर रहा था तब एक और कर्मचारी उस कमरे में मौजूद था। बताया जा रहा है वो पवन का करीबी है। बाद में उस कर्मचारी को कमरे से बाहर भेज दिया जाता है। पवन पिछले कई महीनों से महिला पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था।

पवन जब महिला के साथ ये सबकुछ कर रहा था तभी वहां एक और कर्मचारी आ गया। जिसके बाद पीड़ित महिला वहां से निकल गई। बाद में उसने इसकी शिकायत एचआर डिपार्टमेंट में भी की थी। लेकिन वहां से भी पवन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। महिला ने घर जाकर अपने पति को पूरी बात बताई। जिसके बाद आईजीआई थाने में 1 अगस्त मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। लेकिन पुलिस की तरफ से आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पुलिस तब हरकत में आई जब शुक्रवार को घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया और मीडिया में पवन की ये हरकत सुर्खियां बनी। उसके बाद पुलिस को इस बात का एहसास हुआ कि अब उसे भी कुछ करना पड़ेगा। जिसका बाद पुलिस ने आरोपी पवन को गिरप्तार कर लिया।

Loading...

Leave a Reply