दिल्ली में होटल में लगी भीषण आग, 16 लोगों की मौत, जान बचाने छत से कूदे लोग,Video

नई दिल्ली:  दिल्ली के करोल बाग में होटल में आग लगने से अबतक 16 लोगों की झुलसकर मौत हो चुकी है। आग लगने की ये घटना करोलबाग के अर्पित पैलेस की है। जहां की सबसे ऊपरी मंजिल पर आग लग गई। जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई। होटल में सुबह चार बजे आग लगी। उस वक्त ज्यादातर लोग सो रहे थे।

आग लगने के बाद कई लोगों ने खुद को बचाने के लिए होटल की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। कई लोगों की आग में झुलसने की वजह से मौत हो गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 27 गाड़ियों को लगाया गया। दमकलकर्मियों का कहना है कि हमें जानकारी देने में देरी की गई। अगर थोड़ा पहले हमें सूचना दी जाती तो आग से जान-माल का नुकसान कम होता।

आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मियों ने बड़ा अभियान चलाया। जानकारी के मुताबिक होटल में कुल 40 कमरे हैं। यहां केरल से आए एक ही परिवार के 10 लोग भी ठहरे हुए थे। उनमें से 7 को बचा लिया गया है जबकि तीन की तलाश की जा रही है।

चुकी आग लगने की घटना सुबह चार बजे हुई। इस वजह से भी मरनेवालों की संख्या ज्यादा हुई। क्योंकि नींद की वजह से लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही घबराहट की वजह से खुद को बचाने के लिए लोग इधर उधर भागने लगे।

(Visited 19 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *