दिल्ली में चलती कार में लड़की से गैंगरेप!

दिल्ली कितनी सुरक्षित है और खासकर महिलाओं के लिए कब दिल्ली इतनी सुरक्षित हो जाएगी जब महिलाएं दिल्ली में कहीं भी बगैर किसी खौफ के आ जा सकेंगी। इस मुद्दे पर बहस तो कई बार हुई आज भी हो रही है लेकिन उस बहस का कोई पुख्ता नतिजा सामने नहीं आया है।

एकबार फिर दिल्ली में चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि कार में सवार लड़कों ने पहले तो उससे साथ चलने को कहा। लेकिन जब उसने साथ चलने से इनकार किया तो उसे जबरन कार में बैठा लिया गया। लड़की के मुताबिक कार में तीन युवक सवार थे। लड़की ने उन लड़कों पर गैंगरेप का आरोप भी लगाया है। पुलिस को दिये अपने बयान में पीड़ित लड़की ने कहा है कि चलती कार में गैंगरेप के बाद उसे सनलाइट कॉलोनी के फ्लाइओवर के नीचे फेंक दिया गया। लड़की की शिकायत पर पुलिस आरोपी लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस घटना के सामने आने के बाद इसपर सियासी बयानबाजी भी शुरु हो गई है। दिल्ली सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है। गौरतलब है कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जंगलराज की बात कही थी। दूसरी तरफ दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। बरखा शुक्ला ने कहा की अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को सुरक्षित बनाने का जो वादा किया था उसे पूरा करें। केवल इतना कह देने भर से की उनके पास दिल्ली पुलिस नहीं है वो अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं सकते।

Loading...

Leave a Reply