दिल्ली में चाकू से गोदकर चार महिला समेत पांच लोगों की हत्या

नई दिल्ली:  दिल्ली के मानसरोवर इलाके में पांच लोगों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। इनमें से चार महिलाओं के शव घर की पहली मंजिल पर एक ही कमरे में मिली। जबकि गार्ड का शव नीचे मिला। हत्या में तेज धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया। जिससे इनके शरीर को गोदकर इनकी हत्या की गई। मृतकों का संबंध जिंदल आयल मिल्स परिवार से है।

पुलिस को शनिवार सुबह इस हत्याकांड के बारे में फोन पर जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसमें पाया गया कि सभी की हत्या चाकू से गोदकर की गई है। गार्ड का शव घर के दरवाजे के पास मिला। जिस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया था उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ साथ फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया।

घर में रखी आलमारी को तोड़कर खोला गया था। लेकिन उसमें रखे महिलाओं के गहने उसी तरह से पड़े मिले। जिससे ये अंदेशा जताया जा रहा है कि लूटपाट के इरादे से इस हत्या को अंजाम नहीं दिया गया है। मरनेवालों की पहचान उर्मिला जिंदल (78), संगीता गुप्ता (43), नूपुर जिंदल (35) और राकेश (50) के रूप में हुई है। उर्मिला जिंदल के पति बृजभूषण की मौत कुछ वक्त पहले हो चुकी है।

पुलिस के मुताबिक जिंदल ऑयल मिल्स 7 भाईयों का परिवार है। जिनके बीच काफी समय से 600 गज की प्रॉपर्टी को बेचने को लेकर विवाद चल रहा था। जिन महिलाओं की हत्या की गई है उनमें से उर्मिला जिंदल मां थीं जबकि बाकी तीन उनकी बेटियां थी। हलांकि जिंदल परिवार के सदस्य राकेश जिंदल ने घर में रंग रोगन का काम करनेवालों पर हत्या का शक जताया है। उन्होंने कहा कि हमारा 40 लोगों का परिवार एक साथ रहता है और हमारे बीच किसी तरह का संपत्ति विवाद नहीं है।

Loading...

Leave a Reply