उपवास से पहले कांग्रेसी नेताओं ने किया भरपेट नाश्ता, BJP नेता ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली:  दिल्ली में दलितों के समर्थन में कांग्रेस ने एक दिन का उपवास किया। लेकिन कांग्रेस का ये उपवास कार्यक्रम विवादों के भेंट चढ़ गया। पहले राहुल गांधी के मंच से कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर और सज्जन कुमार को उतारा गया। उसके बाद एक तस्वीर सामने आने के बाद कांग्रेस की नीति और कांग्रेसी नेताओं की सोच सवालों में घिर गई है।

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने एक फोटो शेयर की। जिसमें दिल्ली कांग्रेस के बड़े नेता किसी रेस्टोरेंट में उपवास से पहले नाश्ता करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय मकन, हारुन यूसुफ, अरविंदर सिंह लवली दिखाई दे रहे हैं। उनके सामने छोले भटूरे रखे हैं और कांग्रेसी नेता भोग लगा रहे हैं।

तस्वीर- सौ. एएनआई, हरीश खुराना, बीजेपी नेता

ये तस्वीर बीजेपी नेता हरीश खुराना ने शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर के बारे में बताया कि इसमें किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक हाथ से उपवास का नाटक कर रही है दूसरे हाथ से उसके नेता उपवास से पहले नाश्ता कर रहे हैं।

इस तस्वीर पर कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि ये तस्वीर सुबह 8 बजे से पहले ली गई है। आज सांकेतिक उपवास था जो सुबह साढ़े दस बजे से लेकर साढ़े चार बजे तक था। ये अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल नहीं था। बीजेपी पर निशाना साधते हुए लवली ने कहा कि देश को सही दिशा में चलाने के बदले बीजेपी ये पता लगा रही है कि हम क्या खा रहे हैं।

Loading...