केजरीवाल पर पहले मिर्च पाउडर से हमला, अब जनता दरबार में मिला जिंदा कारतूस

नई दिल्ली:  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा इंतजामों पर एकबार फिर बड़ा सवाल खड़ा हुआ है। इसबार केजरीवाल के जनता दरबार में एक युवक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। घटना सोमवार सुबह 11 बजे की है। जब केजरीवाल के घर पर आयोजित जनता दरबार में एक युवक के पर्स से .32 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया गया। गिरफ्तार शख्स की पहचान मोहम्मद इमरान के रुप में हुआ है। उसकी उम्र 38 वर्ष के करीब है।

मोहम्मद इमरान सीलमपुर का रहनेवाला है। इमरान 12 अन्य इमाम साथ दिल्ली वक्फ बोर्ड में कर्यरत कर्मियों की सैलरी बढ़ाने का अनुरोध करने केजरीवाल के जनता दरबार में आया था। सीएम आवास पर जब सुरक्षाकर्मियों ने उसकी जांच की तो उसके पर्स से .32 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

गिरफ्तार युवक को बाद में दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसके खिलाफ सिविल लाइंस थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि केजरीवाल के जनता दरबार में जिंदा कारतूस लेकर आने का मकसद क्या था।

पुलिस पूछताछ में इमरान ने बताया कि वह करोल बाग में बावली वाली मस्जिद में बतौर केयर टेकर कार्यरत है। 2-3 महीने पहले उसे दानपत्र से ये कारतूस मिला था। उसके भाई ने उसे इस कारतूस को यमुना नदी में फेंकने के लिए कहा था। लेकिन उसने इसे फेंकने के बजाय अपने पर्स में रख लिया था।

(Visited 28 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *