केजरीवाल के सामने AAP के दो विधायकों ने मुझसे बदसलूकी की- मुख्य सचिव

नई दिल्ली:  दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि सोमवार की शाम को सीएम केजरीवाल ने मीटिंग बुलाई थी। जिसमें उनके विधायकों ने मेरे साथ बदसलूकी की। जिन दो विधायकों पर बदसलूकी का आरोप अंशु प्रकाश लगा रहे हैं उनमें से एक अमानतुल्लाह खान भी हैं।

इस मामले को लेकर आईएएस असोसिएशन ने  AAP के आरोपी विधायकों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई ना होने तक काम बंद रखने का फैसला लिया है। इस मुद्दे पर आईएएस असोसिएशन ने आपात बैठक भी बुलाई थी। जिसमें ये फैसला लिया गया। असोसिएशन के कुछ सदस्य दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल से भी मुलाकात करेंगे। सीएम केजरीवाल ने सोमवार को विज्ञापन के मुद्दे पर बैठक बुलाई थी। उसी बैठक के दौरान बदसलूकी का आरोप लगा है।

इस मामले पर दिल्ली सरकार की तरफ से भी सफाई आई है। जिसमें मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के आरोपों को गलत बताया गया है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की तरफ से झूठ बताते हुए कहा गया कि अधिकारियों और विधायकों के बीच तीखी बहस हुई थी। सरकार की तरफ से ये भी कहा गया कि मुख्य सचिव ने ही AAP विधायक प्रकाश जरवाल और अजय दत्त के साथ बदसलूकी की।

इस विवाद पर अब सियासी रंग भी चढ़ने लगा है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल और उनके गुंडे विधायकों ने चीफ सेक्रेटरी के साथ बदसलूकी की। AAP के द्वारा एक और शर्मनाक कारनामा किया गया। दिल्ली सीएम को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

Loading...