दिल्ली सचिवालय में बड़ा हंगामा, कर्मचारियों ने केजरीवाल के मंत्री को घेरा, Video

नई दिल्ली:  दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ AAP के दो विधायकों की मारपीट की खबर के बाद दिल्ली सचिवालय में हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। एक वीडियो सामने आया है जिसमें काफी लोग नारेबाजी कर रहे हैं और भीड़ के बीच से मारो-मारो की आवाज भी सामने आ रही है।

आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान का आरोप है कि दिल्ली सचिवालय के कर्मचारियों ने उनपर हमला किया। उनके साथ मारपीट की। खेतान ने कहा कि कर्मचारियों ने दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन को भी घेर लिया। सचिवालय में मारो-मारो के नारे लगाए जा रहे थे। खेतान ने कहा इसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस को बुलाया।


इस मामले को लेकर DASS के सदस्य ने दिल्ली के उप राज्यपाल से मुलाकात की। जिसके बाद फैसला लिया गया कि तत्काल प्रभाव से वो दफ्तर में काम बंद कर रहे हैं। DASS के अध्यक्ष ने कहा कि वो दफ्तर जाएंगे लेकिन काम नहीं करेंग। उन्होंने मांग की है कि बदसलूकी करने वाले विधायकों की सदस्यता रद्द हो। साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव अंशु गुप्ता से बदसलूकी की शिकायत राष्ट्रपति से भी करेंगे।

हांगामे के बाद दिल्ली सचिवालय पहुंची पुलिस

मुख्य सचिव के साथ मारपीट का आरोप आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान समेत दो विधायकों पर लगे हैं। अपनी सफाई में अमानतुल्लाह खान ने कहा कि मुख्य सचिव की तरफ से लगाए जा रहे आरोप में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि हमलोग सोमवार को रात के 10 बजे केजरीवाल जी के घर पहुंचे थे राशन कार्ड और राशन बांटने के मुद्दे पर मीटिंग के लिए। जहां पता चला कि मुख्य सचिव रात के 12 बजे आएंगे। इसके बाद वो आए और उनके सामने हमने मांग रखी कि जनता के बीच राशन क्यों नहीं बंटवा रहे हैं। लेकिन उनके साथ किसी तरह की मारपीट या बदसलूकी नहीं की गई।

वहीं कपिल मिश्रा ने कहा है कि जिस तरह से सीएम केजरीवाल के सामने मुख्य सचिव के साथ मारपीट की गई वो निंदनीय है। उन्होंने ट्वीट किया कि आप के दो विधायक मुख्य सचिव को पीट रहे थे और केजरीवाल हंस रहे थे।

Loading...