delhi bjp protest on power cut

दिल्ली में बिजली-पानी पर बीजेपी का हल्लाबोल, केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

दिल्ली में बिजली-पानी पर बीजेपी का हल्लाबोल, केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

नई दिल्ली:  गर्मी की उमस, बिजली कटौती और पानी की सप्लाई में कमी का असर इंसान की जिंदगी और उसके दिमाग पर पड़ना स्वाभाविक है। दिल्ली भी इससे अछूती नहीं है। जहां उमस भरी गर्मी की वजह से बिजली की डिमांड बढ़ रही है, पानी की मांग बढ़ रही है। लेकिन ना तो बिजली की मांग पूरी हो पा रही है और ना पानी की सप्लाई।

दिल्ली के डिप्टी सीएम कई बार ये भरोसा दे चुके हैं कि गर्मी के दिनों में बिजली कटौती की समस्या नहीं आने दी जाएगी। बिजली की आपूर्ति नहीं करने पर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन ना तो सरकार के उस भरोसे और ना ही चेतावनी से जनता को कोई राहत मिल पा रही है। बिजली और पानी की मांग को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ पहुंच गई।

पुलिस की तरफ से एक निश्चित दायरा तय किया गया था कि प्रदर्शनकारी बीजेपी कार्यकर्ता उससे आगे नहीं बढ़ सकें लेकिन बिजली और पानी की कमी पर प्रदर्शनकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा इस कदर था कि वो पुलिस की बैरिकेट को पार करने के लिए उसके ऊपर चढ़ गए। जिसके बाद पुलिस की तरफ से पानी की बौछार की गई। प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ता दिल्ली सरकार को बीजली-पानी के मुद्दे पर कोस रहे थे।

Loading...

Leave a Reply