केजरीवाल का प्रिंटर भी निकला मोदी भक्त, छाप दी मन की बात

नई दिल्ली:  मार्च का महीना हफ्ता भर बीत चुका है। गिनती के दिन बचे हैं जब लोकसभा के लिए चुनाव आयोग की प्रेस कांफ्रेंस होगी और देश में आचार संहिता लग जाएगा। यानि अगली लोकसभा के लिए फाइनल तैयारी की दौड़ के लिए सीटी बज जाएगी।

सियासत का ये वो दौर है जब एक विरोधी के घर में लगी घड़ी की टिक-टिक पर कान लगाए बैठे हैं दूसरे विरोधी। जहां मामला इतना करीबी हो कि घर के भीतर की हलचल को पढ़ने और समझने की कोशिश जारी है उसमें आगर किसी सार्वजनिक जगह पर लगनेवाले पोस्टर में हिंदी वर्णमाला में उलट फेर हो जाए तो उसे सियासी पार्टियों के महारथी पढ़ने में कैसे चूक करेंगे।

इसबार दिल्ली के गुप्ता जी यानि बीजेपी के बेबाक बिजेंद्र गुप्ता ने अपनी आंखों का ऐसा ही पैनापन दिखाया है। उनकी नजर आप के केजरीवाल के एक पोस्टर पर जा गड़ी। पोस्टर में बीजेपी से मुक्ति की बात लिखी गई थी। इसलिए गुप्ता जी यानि बिजेंद्र गुप्ता ने इसे कुछ ज्यादा ही करीबी मामला बना लिया और एक सांस में पोस्टर को ऊपर से नीचे तक पढ़ डाला।


इस पोस्टर में आप के केजरीवाल की बड़ी तस्वीर बनी थी। ऊपर लिखा था ‘भाजपा को हराना चाहते हैं? तो ‘झाटू’ को ही वोट दें।‘ इस पोस्टर में आप का झाड़ू भी लगाया गया है। ‘ही’ के नीचे लिखनेवाले ने एक डंडा भी लगा दिया है, लेकिन जहां पर ‘ड’ लिखना था उसकी जगह पर ‘ट’ लगा दिया। लिखने में हुई इसी गलती ने ‘झाड़ू’ को ‘झाटू’ बना दिया और अर्थ का अनर्थ कर दिया। और बीजेपी के बिजेंद्र गुप्ता को एक मौका मिल गया लिखनेवाले की इस गलती पर मजे लेने का।

बीजेपी के बिजेद्र गुप्ता ने आप के इस पोस्टर को नीले निशान वाले अपने ट्वीटर हैंडल से सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। इस पोस्टर को देखकर किसने क्या कहा और क्या लिखा ये आप खुद पढ़ लीजिये…

(Visited 27 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *