कभी देखा ऐसा धमाका: T-20 मैच में बनाई ट्रिपल सेंचुरी, ये हैं दिल्ली के मोहित अहलावत




नई दिल्ली: क्रिकेट के इतिहास में ऐसा धमाका कभी कभार ही देखने और सुनने को मिलता है। कुछ ऐसा ही किया है दिल्ली के मोहित अहलावत ने। जिन्होंने एक T-20 मैच में ट्रिपल सेंचुरी जमाया है। इसके लिए उन्होंने 72 बॉल में 14 चौके और 39 छक्के लगाए। ये मैच दिल्ली के ललिता पार्क में खेला गया था।

21 साल के मोहित दिल्ली की रणजी टीम से भी खेल चुके हैं। अपने इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने कहा कि ‘पहली बार जब रणजी में उनका सेलेक्शन हुआ था तब उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। लेकिन वो उन कमियों को दूर करने पर ध्यान दे रहे हैं। उनकी कोशिश है कि उन्हें दोबारा रणजी में खेलने का मौका मिले।‘

ट्रिपल सेंचुरी के बारे में मोहित का कहना है कि उनकी टीम की पहले बैटिंग थी। इस वजह से उनपर किसी तरह का दबाव नहीं था। इसलिए शुरु से ही उन्होंने अटैकिंग गेम खेला। उनके कोच का कहना है कि मोहित ने DDC लीग में भी 150 और 200 रन स्कोर किया था। उन्होंने भी उम्मीद जताई कि अगर मोहित को रणजी में खेलने का मौका मिले तो वो अच्छा करेगा।

अगर आईपीएल के हाई स्कोर की बात करें तो T-20 मैच में गेल ने पुणे वॉरियर्स के खिलाफ 2013 में 175 रन बनाए थे। वहीं अरोन फिंच ने इंग्लैंड के खिलाफ 2013 में ही 156 रनों की पारी खेली थी।

Loading...