bollywood-top-actress

करोड़ों कमाने वाली एक्ट्रेस कैसे बन गई BPL, राशन कार्ड में चढ़ा नाम

करोड़ों कमाने वाली एक्ट्रेस कैसे बन गई BPL, राशन कार्ड में चढ़ा नाम

फर्रूखाबाद/उत्तर प्रदेश: मुंबई की तीन एक्ट्रेस अपने घर का राशन पानी यूपी के फर्रूखाबाद आकर ले जाती हैं। बात जरा हैरान करनेवाली है लेकिन राशन दुकान के रिकॉर्ड के मुताबिक ये सही है। आप के मन में क्या चल रहा है इसका एहसास है मुझे। इसलिए अब तफसील से जानिये पूरी कहानी।

यूपी के फर्रूखाबाद में दीपिका पादुकोण, सोमाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडीज और रानी मुखर्जी के नाम बीपीएल परिवारों को मिलने वाले राशन कार्ड में दर्ज हैं। केवल दर्ज ही नहीं हैं बाकायदा ये चारो अभिनेत्रियां राशन दुकान से अपने हिस्से का राशन हर महीने उठाती भी हैं। फर्रूखाबाद में साहबगंज गांव के कयामगंज तहसील के राशन दुकान पर इन अभिनेत्रियों के नाम राशन पानवेवालों में दर्ज हैं। लंबे वक्त से ये अपने हिस्से का राशन ले भी रही हैं।
ये मामला तब सामने आया जब राशन देने में गड़बड़ी के बाद डिस्ट्रीब्यूटर के खिलाफ शिकायत की गई। और उसके खिलाफ जांच के आदेश दिये गए। राशन दुकान की लिस्ट में इन अभिनेत्रियों की डिटेल इस तरह से है।

राशन दुकान के रिकॉर्ड में जैकलिन फर्नांडीज के पति का नाम साधु लाल है। दीपिका पादुकोण के पति का नाम राकेश चंद, रानी मुखर्जी के पति का नाम राम स्वरूप है जबकि सोनाक्षी सिन्हा की शादी रमेश चंद के साथ हुई है। इस रिकॉर्ड में दीपिका पादुकोण को सामान्य वर्ग में रखा गया है जबकि बाकी की तीन अभिनेत्रियों जैकलिन, रानी और सोनाक्षी सिन्हा को पिछड़ा वर्ग का बताया गया है।

इस गड़बड़ी के सामने आने के बाद डीएम ने जांच के आदेश दिये हैं। जांच का जिम्मा सबडिविजनल मजिस्ट्रेट को दिया गया है। अगर कयामगंज तहसील का डीलर गड़बड़ी का दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कारर्वाई की बात कही गई है।

Loading...

Leave a Reply