दीपिका पादुकोण बनीं एशिया की सबसे Sexy महिला

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर कर चुकी दीपिका पादुकोण के नाम एक और खिताब जुड़ा है। दीपिका पादुकोण को 2016 में एशिया की सबसे Sexy महिला के खिताब से नवाजा गया है। इस मुकाम को हासिल करने में दीपिका ने चार बार से इस खिताब को अपने नाम करती आ रही प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ दिया।

लंदन की एक साप्ताहिक पत्रिका Eastern Eye ने दीपिका पादुकोण को साल 2016 के लिए एशिया की सबसे सेक्सी महिला चुना है। दीपिका ने ये मुकाम प्रियंका चोपड़ा को हराकर हासिल किया है। प्रियंका चोपड़ा पिछले चार साल से इस खिताब को अपने नाम करती आ रही थी। दीपिका से पिछड़नेवालों में आलिया भटट्, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर भी शामिल हैं। इन सब को पछाड़कर दीपिका टॉप पर पहुंच गईं।

पिछले चार साल से इस खिताब को अपने नाम करती आ रही प्रियंका चोपड़ा इसबार दूसरे नंबर रहीं। इस एलान के बाद दीपिका ने मैगजीन से बात करते हुए कहा ‘मेरी हमेशा ये कोशिश रहती है कि चेहरे पर हंसी बरकरार रहे। साथ ही उन्होंने कहा कि अलग अलग लोगों के लिए Sexy के मायने अलग अलग है। मेरे लिए सेक्सी का मतलब केवल शारीरिक आकर्षण नहीं है। मेरे नजरिये से आपका आत्मविश्वास भी सेक्सी होना चाहिए, आपकी सादगी सेक्सी होनी चाहिए आपके विचार सेक्सी होनी चाहिए।‘ दिपिका के नजरिये से सेक्सी केवल शारीरिक आकर्षण नहीं है बल्कि एक पूरा व्यक्तित्व है।

अगर इस लिस्ट में टॉप 10 महिलाओं की बात करें तो वो इस तरह से है

  1. दीपिका पादुकोण
  2. प्रियंका चोपड़ा
  3. निया शर्मा
  4. दृष्टि धामी
  5. आलिया भट्ट
  6. सनाया ईरानी
  7. कैटरीना कैफ
  8. सोनम कपूर
  9. माहिरा खान
  10. गौहर खान

करीना कपूर टॉप टेन में अपनी जगह नहीं बना सकीं। वो 13वें नंबर पर रहीं। जबकि जैकलीन फर्नांडीज 15वें नंबर पर रहीं। ऐश्वर्या राय बच्चन 19वें, श्रद्धा कपूर 30वें नंबर पर रहीं। लेकिन एक नाम है जिसके बारे में जानकार काफी हैरानी हुई। वो नाम है अनुष्का शर्मा का। जो इस लिस्ट में 42वें नंबर पर रहीं।

Loading...