पद्मावती का विरोध करने वालों को दीपिका का जवाब ‘फिल्म की रिलीज कोई नहीं रोक सकता’

नई दिल्ली:  संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की रिलीज को लेकर देशभर में हंगामा मचा है। खासकर राजस्थान और महाराष्ट्र में फिल्म का विरोध जोर पकड़ रहा है। राजपूत समाज से जुड़े लोग फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ इस फिल्म के निर्माता और फिल्म से जुड़े स्टार कास्ट सेंसर बोर्ड पर भरोसा जता रहे हैं। इस तरह का विरोध तब हो रहा है जब अबतक सेंसर बोर्ड की तरफ से इस फिल्म पर ना तो किसी तरह की टिप्पणी की गई है और ना ही कोई सर्टिफिकेट जारी किया गया है।

विरोध करनेवालों को फिल्म में पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण ने करारा जवाब दिया है। दीपिका ने ट्वीट किया है कि फिल्म की रिलीज बहुत जरुरी है और इसे रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता। दीपिका ने आगे कहा एक महिला के रूप में मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर और इस कहानी को दुनिया को बताने के लिहाज से बेहद गर्व महसूस कर रही हूं। ये एक ऐसी कहानी है जिसे जरूर बताया जाना चाहिए।

दीपिका ने ये सवाल भी किया कि हम एक राष्ट्र के रूप में कहां पहुंच गए हैं। ये डरावना है, ये बहुत डरावना है, हम आगे बढ़ने के बदले पीछे जा रहे हैं। हमारी अगर किसी से जवाबदेही है तो वह सिर्फ सेंसर बोर्ड को है और मैं जानती हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि इस फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता। ये सिर्फ पद्मावती से संबंधित नहीं है बल्कि हम एक बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।

महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक सुजीत सिंह ठाकुर ने सीएम को चिट्ठी लिखकर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग ही है। अपनी चिट्ठी में उन्होंने कहा कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसलिए फिल्म को प्रदर्शित करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए।

Loading...