दुमका: हंसडीहा के पास ट्रक की टक्कर से बाईक पर सवार पूरा परिवार खत्म

दुमका/हंसडीहा:  हंसडीहा से भागलपुर जाने वाले मुख्य मार्ग पर डाडे मोड़ के पास ट्रक की चपेट में आने से पति-पत्नी समेत उनकी 6 साल की बेटी की मौत हो गई। घटना सोमवार को दोपहर के वक्त घटी। मृतक का नाम मनोज कुमार झा, पत्नी का नाम प्रिया झा और बेटी का नाम खुशी कुमार था। भागलपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाईक पर सवार पति और बेटी की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि पत्नी की मौत अस्पताल में हुई।

मनोज कुमार झा अपनी बेटी और पत्नी के साथ बासुकीनाथ से अपने भतीजे का मुंडन करवाकर अपने गांव डाडे लौट रहे थे। इसी दौरान भागलपुर की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। जिसके बाद मनोज कुमार झा और उनकी बेटी खुशी कुमारी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पत्नी प्रिया झा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरैयाहाट पहुंचाया गया। लेकिन कुछ देर के बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है मनोझ झा गोड्डा जिला के टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन के डिस्ट्रीब्यूटर थे। हादसे वाली जगह पर पड़ी इनकी बाईक को देखकर अंदजा लगा जा सकता है कि टक्कर कितनी जोरदार रही होगी। बाईक हर तरफ से टूट चुकी थी। आमने सामने की इस टक्कर के बाद बाईक कुछ दूर तक घिसटते हुए पहुंच गया।

Loading...