dayashankar-arrested

मायावती को गाली देने वाले पूर्व बीजेपी नेता दयाशंकर गिरफ्तार

मायावती को गाली देने वाले पूर्व बीजेपी नेता दयाशंकर गिरफ्तार

पटना/बिहार: बीजेपी से निष्कासित बीजेपी के नेता दयाशंकर को यूपी STF ने गिरफ्तार कर लिया है। दयाशंकर की गिरफ्तारी बिहार के बक्सर से हुई है। दयाशंकर पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती को गाली देने का आरोप है। उसके बाद से ही दयाशंकर फरार चल रहे थे।

मायावती को गाली देने के बाद इसपर काफी हंगामा हुआ था। मायावती ने राज्यसभा में इस मामले को उठाया था। यूपी के लखनऊ में दयाशंकर के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। लेकिन इसके बाद भी दयाशंकर ने आत्म समर्पण नहीं किया।

शनिवार को दयाशंकर झारखंड में देवघर के मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे। तब उनकी तस्वीर सामाने आई थी। देवघर के बाद दयाशंकर बासुकीनाथ भी गए थे। वहां भी उन्होंने पूजा की। लेकिन किसी को भी दयाशंकर के झारखंड में मैजूद होने का पता नहीं चल सका। इसपर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि बीजेपी दयाशंकर को अपनी पार्टी की सरकार वाले राज्य में भेजकर बचा रही है।

दयाशंकर देवघर में देखे गए थे और यूपी पुलिस इलाहाबाद, बलिया समेत कई जगहों पर उनकी तलाश कर रही थी। हलांकी जब से दयाशंकर गायब थे उसी बीच उन्होंने एक अखबार को इंटर्व्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि पहले उन्हें सुरक्षा की गारंटी दी जाए उसके बाद वो सरेंडर करेंगे।

Loading...

Leave a Reply