daulat-ram-jogawat-policeman

शोभा डे के ट्वीट ने पहले किया जोगावत का अपमान लेकिन अब मिलेगी नई जिंदगी

शोभा डे के ट्वीट ने पहले किया जोगावत का अपमान लेकिन अब मिलेगी नई जिंदगी




नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के एक पुलिस इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत को मुंबई का बताकर लेखिका शोभा डे ने जो विवादित ट्वीट किया था उसके बाद मुंबई पुलिस और शोभा डे आमने सामने थे। लेकिन अब दौलतराम के लिए शोभा डे के उस ट्वीट ने उम्मीद की किरण जगा दी है। मध्यप्रदेश पुलिस के इस वजनी इंस्पेक्टर का इलाज अब मुंबई में होगा।

– 1000 रु. से ज्यादा के गिफ्ट लेने और देने पर डॉक्टर और दवा कंपनी पर होगी कार्रवाई
– 4G को सपोर्ट करनेवाले इस फोन की मेमरी 2000 GB तक है

दरअसल दौलतराम जोगावत के शरीर का वजन 180 किलोग्राम है। 21 फरवरी को उनकी फोटो को ट्वीट करते हुए शोभा डे ने लिखा था कि बीएमसी चुनाव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने कहा था कि जिस पुलिसवाले को शोभा डे मुंबई का बता रही हैं वो मुंबई पुलिस से नहीं है। बाद में पता चला कि दौलतराम मध्य प्रदेश पुलिस में इंस्पेक्टर हैं।

दौलतराम का इलाज डॉ. मुफज्जल लकड़ावाला करेंगे। लकड़ावाला ही इस वक्त दुनिया की सबसे भारी महिला का भी इलाज कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक दौलतराम का इलाज भी सैफी अस्पताल में ही होगा। मध्यप्रदेश पुलिस के अधिकारी मनोज कुमार सिंह के मुताबिक दौलतराम अपने बेटे के साथ मुंबई पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि डॉ. लकड़ावाला की भेजी टीम हमारे पास आई थी। उस टीम के सदस्यों ने बताया था कि दौलतराम का वजन कम करने में वो उनकी मदद करना चाहते हैं। इसपर मध्य प्रदेश पुलिस फौरन तैयार हो गई।

दरअसल 1993 में गॉल ब्लाडर का ऑपरेशन कराने के बाद से दौलतराम का वजन लगातार बढ़ रहा था। लेकिन अपने बढ़ते वजन के बावजूद दौलतराम ने अपनी ड्यूटी पर इसका असर नहीं पड़ने दिया। वो मध्यप्रदेश पुलिस के एक इमानदार इंस्पेक्टर हैं। उनके सीनियर अधिकारी भी उनकी इमानदारी और मुस्तैदी को सलाम करते हैं। यही नहीं उन्होंने कई बेहद उलझे हुए केस को सुलझाया है।

Loading...

Leave a Reply