सोने की शर्ट पहनने वाले पुणे के कारोबारी की हत्या

तीन साल पहले सोने की शर्ट पहनकर चर्चा में आनेवाले पुणे के कारोबारी दत्तात्रे फुगे की गुरुवार रात हत्या कर दी गई। हत्या किसने और क्यों की इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। दत्तात्रे का चिटफंड का बिजनेस था। माना जा रहा है इसी बिजनेस में लेनदेन की वजह से उनकी हत्या हुई है। पुलिस को दत्तात्रे के चिटफंड घोटाले में शामिल होने का भी शक है। फुगे राजनीति में भी सक्रिय हो रहे थे।

कुछ दिनों पहले कुछ निवेशकों ने उनकी चिट फंड कंपनी में अनियमितता को लेकर शिकायत की थी। इसलिए ये भी माना जा रहा है कि उनकी हत्या के तार चिटफंड कंपनी से भी जुड़े हो सकते हैं। दत्तात्रे की पत्नी सीमा पिंपरी चिंचवाड़ म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन में एनसीपी कॉर्पोरेटर हैं।

सीमा के मुताबिक गुरुवार रात कुछ लोग उनके घर आए और उनके पति दत्तात्रे को साथ चलने को कहा। पत्नी का आरोप है कि दत्तात्रे को दिघी के भारतमाता नगर ले जाकर उनकी हत्या कर दी गई। दत्तात्रे की हत्या पत्थरों और धारदार हथियार से की गई है। जिस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया है उसे देखते हुए पुलिस इसके पीछे पैसों के लनदेन को भी वजह मान रही है।

दत्तात्रे तीन पहले तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने 1.2 करोड़ की सोने की शर्ट पहनी थी। इसके बारे में जब दत्तात्रे से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए उन्होंने ऐसी शर्ट बनवाई।

Loading...