dangal-poster

DANGAL के ट्रेलर ने यू-ट्यूब पर जीता मुकाबला…1 करोड़ से ज्यादा VIEWS

DANGAL के ट्रेलर ने यू-ट्यूब पर जीता मुकाबला…1 करोड़ से ज्यादा VIEWS

नई दिल्ली: सिनेमा घरों में तो Dangal के रिलीज होने में अभी वक्त है। लेकिन आमिर की Dangal के ट्रेलर ने रिलीज होने के शुरुआती चौबीस घंटे में ही पुराने कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिये। ट्रेलर के रिलीज होते ही यू ट्यूब पर इसे देखनेवालों की तादाद लगातार बढ़ती रही। लोगों को Dangal का ट्रेलर कुछ इस कदर भाया कि शुक्रवार शाम के 5.45 बजे तक इसका आंकड़ा 10,340,082 तक पहुंच गया।

आमिर खान की फिल्म Dangal हरियाणा का पहलवान माहवीर सिंह फोगाट पर बनाया गया है। फिल्म में आमिर खान का किरदार फोगाट की तरह एक सफल पहलवान है। जिसे बेटे की चाहत इसलिए होती है कि वो देश के लिए गोल्ड मेडल जीतकर लाए। लेकिन महावीर के घर में चार बेटियों का जन्म होता है। इसके बाद बेटा न होने की कसक छोड़कर महावीर खुद अपनी बेटियों को पहलवानी के दावपेंच सिखाता है और उन्हें विश्वस्तर का पहलवान बनाता है।


फिल्म में आमिर महावीर के किरदार में जम रहे हैं वहीं उनकी बेटी गीता और बबीता के किरदार में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी जम रही हैं। यूट्यूब और ट्वीटर पर जिस तरह से Dangal ने के ट्रेलर ने अपना दम दिखाया है उसके बाद इसने धोनी पर बनी फिल्म एमएस धोनी, अजय देवगन की शिवाय, सलमान की सुल्तान और शाहरुख की फैन के पीछे छोड़ दिया। आमिर की ये फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

Loading...

Leave a Reply