‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम किस बात के लिए मांग रही हैं सार्वजनिक माफी ?

‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम किस बात के लिए मांग रही हैं सार्वजनिक माफी ?




नई दिल्ली: आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ति से मिलने के बाद माफी मांग ली है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि जायरा वसीम ने ऐसी कोई खता की हो जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़े। लेकिन फिल्म दंगल में काम करने के बाद सोशल साइट्स पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था। जिससे वो काफी परेशान हो गई थीं। सार्वजनिक तौर पर माफी मांगकर उन्हीं घटिया मानसिकता वालों की घटिया हरकत पर रोक लगाने की कोशिश कि है जायरा ने।

वसीम ने ट्वीटर पर इस मीटिंग से नाराज लोगों से माफी मांगी और साथ ही यह कहा कि ‘उन्हें अपने काम पर गर्व नहीं है। इसलिए लोगों को उन्हें अपना आइडल नहीं मानना चाहिए। ना ही उनके जैसा बनने की कोशिश करनी चाहिए।‘ वसीम ने ये माफीनामा ट्वीटर पर मिली धमकियों के बाद लिखी है।
जायरा वसीम ने लोगों से अपील की है कि ‘वह केवल 16 साल की हैं और लोगों को उनसे भी वैसे ही बर्ताव करना चाहिए जैसा इस उम्र के बच्चों के साथ किया जाता है। उन्होंन कहा मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं। लेकिन यह जानबूझकर लिया गया फैसला नहीं था। उम्मीद है कि लोग मुझे माफ कर देंगे। मुझे कश्मीरी युवाओं का रोल मॉडल बनाकर पेश किया जा रहा है। मैं यह साफ करना चाहती हूं कि मैं नहीं चाहती कोई मुझे फॉलो करे। मुझे अपने किये काम पर गर्व नहीं है।‘
zaira-wasim-dangal-actress-as-geeta-phogat
जायरा की पोस्ट के वायरल होने के बाद उसपर अजीब तरह के कमेंट आने लगे। कुछ में धमकी दी जा रही थी तो कुछ में वो कहा जा रहा था जिसके बारे में यहां बताया नहीं जा सकता। जिसके बाद जायरा ने उस पोस्ट को ट्वीटर और फेसबुक से डिलीट कर दिया। जायरा ने लिखा मुझे नहीं पता क्यों इतना बड़ा मामला बन गया। मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती। मेरी पोस्ट एकदम से नेशनल न्यूज बन गई। यह पोस्ट किसी के खिलाफ नहीं है। मेरी मीडिया समेत सभी से आग्रह है कि इसे और न बढ़ाया जाए। उम्मीद है यह पोस्ट सभी विवाद खत्म कर देगी।

Loading...

Leave a Reply