ziara-wasim

खेल मंत्री विजय गोयल के ट्विट पर क्यों नाराज हो गईं दंगल गर्ल जायरा वसीम

खेल मंत्री विजय गोयल के ट्विट पर क्यों नाराज हो गईं दंगल गर्ल जायरा वसीम




नई दिल्ली: दंगल गर्ल जायरा वसीम एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल खेल मंत्री विजय गोयल के एक ट्वीट में जायरा वसीम का जिक्र था। लेकिन जिस विषय से जायरा की तुलना की गई थी, जायरा उससे सहमत नहीं थीं। अपनी इसी असहमति को जताने के लिए जायरा ने ट्वीट कर विजय गोयल को अपना जवाब दिया।

दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में इंडिया आर्ट फेस्टिवल की एक पेंटिंग का हवाला देते हुए गोयल ने ट्विट किया था । पेंटिंग में सलाखो में कैद एक महिला की तस्वीर थी। उसी तस्वीर पर विजय गोयल ने ट्वीट किया ‘यह पेंटिंग जायरा वसीम की तरह की कहानी को पेश करती है। पिंजरा तोड़कर हमारी बेटियां बढ़ने लगी हैं आगे। हमारी बेटियां सशक्त हो रही हैं।‘

ziara tweet againतस्वीर में पिंजरे में कैद लड़की की तुलना जायरा वसीम से की गई थी। इसपर जायरा ने ट्वीट पर लिखा ‘सर मैं बेहद अदब से कहना चाहती हूं कि मैं आपसे असहमत हूं। मेरी गुजारिश है कि आप मुझको इस तरह से संबद्ध नहीं करें। हिजाब में भी महिलाएं खूबसूरत और आजाद हैं। साथ ही इस पेंटिंग में जो कहानी पेश की गई है वह मुझसे संबंधित नहीं है।‘

कुछ दिनों पहले ही कश्मीर के अलगाववादियों ने जायरा का विरोध किया था और उसे धमकी दी थी। दरअसल दंगल फिल्म की कामयाबी के बाद जायरा जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मिली थीं। लेकिन उस मुलाकात के बाद अलगाववादी भड़क गए। जिसके बाद जायरा ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी और कहा था कि मैं केवल 16 साल की हूं और मेरे साथ वैसा ही बर्ताव किया जाए। साथ ही जायरा ने कहा था कि मैं किसी की रोल मॉडल नहीं हूं।

साफ है वो विवाद अभी पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है। और जायरा एकबार फिर किसी विवाद में नहीं फंसना चाहती। शायद यही वजह होगी कि उन्होंने पहले ही गोयल के ट्विट से खुद को अलग कर लिया।

Loading...

Leave a Reply