बच्चे को छत से लटकाकर पीटनेवाला जल्लाद बाप गिरफ्तार, Video हुआ था वायरल

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक पिता अपने दो बच्चों की बेरहमी से पिटाई करता हुई दिखाई दे रहा है। इसमें से एक बच्चा जिसकी उम्र 6-7 साल की होगी और दूसरी बच्ची है जिसकी उम्र तकरीबन 2-3 साल की होगी दोनों को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। उसने बड़े बच्चे को छत से बांधकर लटकाया हुआ है। बच्चे का शरीर पूरी तरह से हवा में झूल रहा है और वो उसकी लगातार पिटाई किये जा रहा है। बच्चा शरीर के नीचे पूरी तरह से नग्न हालत में है। वो जोर जोर से चीख रहा है लेकिन इसका उस निर्दयी बाप पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने उस निर्दयी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिता का नाम केन सिंह रावत है। ये पूरा मामला राजस्थान में राजसमंद के देवगढ़ के फुटिया गांव का है। पड़ोसियों ने भी इसे काफी समझाने की कोशिश की थी। लेकिन इसका उसपर कोई असर नहीं हुआ। जिसके बाद उसके पड़ोस में रहनेवाले किसी शख्स ने ही उसका ये वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिसके बाद उस निर्दयी पिता को गिरफ्तार किया गया।

इस बारे में जब आरोपी की पत्नी लाड देवी से बात की गई तो उसका कहना था कि ऐसा कुछ नहीं है। उसका पति बच्चों के साथ कुछ भी गलत नहीं करता है। यानि कुल मिलाकर पत्नी भी अपने पति की इस करतूत पर पर्दा डालने का काम कर रही है।

पिता की इस तरह की हरकत के पीछे आर्थिक तंगी को एक वजह माना जा सकता है। क्योंकि आरोपी पिता चोरी छिपे शराब बेचने या फिर कभी वसूली का काम करता है। यानि परिवार के पास रोजी रोटी का कोई जरिया नहीं है। शायद इसी परेशानी की सजा वो अपने बच्चों को देता होगा। पड़ोसियों के मुताबिक मामूली सी गलती पर वो बच्चों की पिटाई करने लगता है।

Loading...