Sunny leoney

इस भीड़ में आप सनी लयोनी को ढूंढ सकते हैं क्या ? Video

इस भीड़ में आप सनी लयोनी को ढूंढ सकते हैं क्या ? Video

नई दिल्ली:  पब्लिक जब किसी के पीछे पागल होती है और उसे दिलो जान से चाहने लगती है तो अंजाम कुछ उसी तरह का होता है जैसा कि कोच्चि में सनी लियोनी के साथ हुआ। सनी यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थी। एयरपोर्ट से जब सनी कार्यक्रम स्थल की तरफ बढ़ी तो उन्हें भी अंदाजा नहीं था कि उनकी गाड़ी का आगे बढ़ना मुश्किल हो जाएगा।

फैंस की भीड़ कुछ इस कदर सनी के पीछे पागल थी कि उनकी गाड़ी चारों तरफ से उनके फैंस से घिर गई। सनी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि यहां उन्हें ऐसी दीवानगी देखने को मिलेगी। कोच्चि एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल की दूरी कुछ ज्यादा नहीं थी लेकिन इस छोटे से फासले को जिसे सनी आराम से 20-25 मिनट में पूरा तय कर सकती थी उसमें उन्हें घंटों लग गए।

भारी जनसैलाब के बीच फंसी सनी ने भीड़ के बीच से कार के भीतर से ही ट्वीट किया मेरी कार सचमुच प्यार के समुद्र के बीच है। थैंक्स

फैंस की दीवानगी केवल सड़क पर ही नहीं थी जिस जगह पर सनी का कार्यक्रम था वहां का मंजर तो कुछ और ही था। सनी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे अपन फैंस के बीच घिरी हैं और लोग उन्हें देखने के लिए पागल हो रहे हैं। बाहर खड़ी भीड़ से लगातार सनी सनी की आवाज आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा नो वर्ड्स…कोच्चि में लोगों का धन्यवाद नहीं कर सकती। लोंगों के इस प्यार को देखकर भावविभोर हूं। ईश्वर की धरती केरल को कभी भुला नहीं पाऊंगी।

Loading...

Leave a Reply