premi petai

समाज के ठेकेदारों ने पार्क में प्रेमी जोड़ों की पिटाई कर दी

समाज के ठेकेदारों ने पार्क में प्रेमी जोड़ों की पिटाई कर दी

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में एक बार फिर प्रेमी जोड़े की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पार्क में बैठे प्रेमी जोड़ी की कुछ युवक पिटाई कर रहे हैं। इस वीडियो में शुरुआत में तीन लड़के एक लड़की को पकड़ते हैं। जब उस लड़की का दोस्त उन्हें रोकने की कोशिश करता है तो वो उस लड़की को छोड़कर लड़की के दोस्त पर टूट पड़ते हैं।

इस बीच उनकी पिटाई करनेवाले तीन लड़कों का एक और दोस्त वहां आ जाता है। अब उनकी संख्या तीन से चार हो जाती है। जबकि उनका एक दोस्त वीडियो बना रहा होता है। चारों लड़के मिलकर बेहरहमी से लड़की के दोस्त की पिटाई करने लगते हैं। वो लड़की शुरु में उनका विरोध करती है और अपने दोस्त को बचाने की कोशिश करती है।

लेकिन पिटाई करनेवाले लड़के उस लड़की पर टूट पड़ते हैं। जिसके बाद वो अलग हो जाती है और चारों लड़के उस लड़की के प्रेमी की पिटाई करने लगते हैं। इस बीच पिटाई करने वाले लड़कों में से ही एक कहता है बस बस अब छोड़ दी। इस बीच वो लड़के ये भी पूछ रहे होते हैं कि अब और यहां दिखाई देगा।

यू ट्यूब पर इस वीडियो को अंजली राजपूत के नाम से अपलोड किया गया है। हलांकि इस वीडियो में किसी जगह का जिक्र नहीं है। वीडियो में देखकर इतना पता चल रहा है कि वो किसी पार्क का है। पार्क में और भी लोग मौजूद हैं। लेकिन जब इस प्रेमी जोड़े की समाज के ठेकेदार बने लड़के पिटाई कर रहे होते हैं तो उनमें से कोई भी उन्हें रोकने के लिए नहीं आता है।

Loading...

Leave a Reply