आ गई 20 करोड़ की BRA, लॉन्जरी शो में टिक गई सबकी निगाहें




नई दिल्ली: विक्टोरिया सीक्रेट शो अपने अनूठे अंदाज के लिए जाना जता है। 2016 के इस शो में 51 मॉडल्स ने अलग अलग तरह के लॉन्जरी का प्रदर्शन किया। जिसे देखकर कुछ ने आह भरी तो कुछ की निगाहें रंग बिरंगी लॉन्जरी पर टिक गई। इस लॉन्जरी शो में एक से बढ़कर एक मॉडल शामिल थीं।

जब रैंप पर जैसमीन टूक्स आईं तो सबकी आंखें फटी रह गई। इसकी वजह भी थी। क्योंकि जैसमीन ने जो ब्रा पहन रखी थी उसकी कीमत 20 करोड़ थी। इस ब्रा में एक से बढ़कर एक महंगे पत्थर लगाए गए थे। इसे तैयार करने में तकरीबन 700 घंटे लगे थे। इस ब्रा को जूलर एडी बोर्गो ने डिजाइन किया था। इसमें 9000 बेशकीमती पत्थर लगाए गए थे।

शुरुआत में जैसमीन को भी पता नहीं था कि वो फैंटसी ब्रा पहनकर रैंपवॉक करनेवाली हैं। लेकिन जब उन्हें इसकी जानकारी दी गई तो वो हैरान रह गई। उन्होंने कहा जब उन्हें पता चला कि वो 20 करोड़ की बेशकीमत ब्रा को पहनकर रैंपवॉक करनेवाली हैं तो वो हैरान रह गई और उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

विक्टोरिया सीक्रेट शो में बेशकीमती ब्रा की अपनी कहानी है। इस शो में फैंटसी ब्रा पहनकर 1996 में क्लॉडिया शिफर पहली बार रैंपवॉक किया था। उस ब्रा की कीमत तकरीबन 6 करोड़ थी। सबसे महंगी ब्रा 2005 में गीजेल बंडचेन ने पहनी थी। जिसकी कीमत उस वक्त 13 बिलियन डॉलर थी जिसमें 2900 हीरे, 22 रुबी समेत कई बेशकीमत स्टोन जड़े गए थे।

इस तरह का लॉन्जरी शो पहली बार 1977 में आयोजित हुआ था। मकसद ये था कि जब पुरुष अपनी पत्नियों के लिए अंडरगार्मेंट्स खरीदें तो उन्हें किसी तरह की शर्म महसूस न हो।

Loading...