दिल्ली में LG ने पलट दिये सीएम केजरीवाल के दो बड़े फैसले

नई दिल्ली:  दिल्ली के उपराज्यपाल और दिल्ली सरकार एकबार फिर आमने-सामने आ गए हैं। दिल्ली के उपराज्यपाल अनील बैजल ने केजरीवाल के उस फैसले को पलट दिया है जिसमें कहा गया था कि दिल्ली के अस्पतालों में केवल दिल्लीवालों का ही इलाज होगा। इसके साथ ही एसिम्प्टोमैटिक मरीज पर भी लिये गए दिल्ली सरकार के फैसले को पलट दिया गया है। नए फैसले के मुताबिक अब एसिम्प्टोमैटिक मरीज 5 से 10 दिन के भीतर कोरोना टेस्ट करवा सकते हैं।

उप राज्यपाल ने अपने फैसले में कहा है कि अब एसिम्प्टोमैटिक मरीज जो सीधेतौर पर किसी कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए हैं वो अपना कोरोना टेस्ट 5 से 10 दन के भीतर करवा सकते हैं।

उपराज्यपाल के इस फैसले को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। ट्वीट कर केजरीवाल ने लिखा एलजी साहब के फैसले ने दिल्लीवालों के लिए बहुत बड़ी समस्या और चुनौती खड़ी कर दी है। देशभर से आनेवाले लोगों के लिए महामारी के दौरान इंतजाम करना बड़ी चुनौती है। शायद भगवान की मर्जी है कि पूरे देश के लोगों की सेवा करें। हम सबके इलाज का इंतजाम करने की कोशिश करेंगे।

बुखार और गले में खराश की वजह से सीएम अरविंद केजरीवाल अभी होम कोरेंटीन में हैं। रविवार दोपहर प्रेस कांफ्रेंस के बाद उन्हें बुखार और गले में खराश की शिकायत हुई। जिसके बाद उन्होंने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये थे। कल यानि मंगलवार को उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

(Visited 36 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *