कांग्रेस नेता से केंद्रीय मंत्री का सवाल ‘चाको महाराज बताएं सैफुल्लाह किस मंदिर का पुजारी था?’




नई दिल्ली: सैफुल्लाह एनकाउंटर पर सियासत भी शुरु हो गई है। कांग्रेस प्रवक्ता पीसी चाको ने एनकाउंटर की टाइमिंग पर सवाल उठाए हैं। साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के उस बायान पर भी सवाल उठाए हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि ट्रेन में हुआ धमाका आतंकी हमला था। चाको ने कहा बयान देने में इतनी जल्दबाजी क्यों दिखाई गई। जबकि धमाके की जांच चल ही रही है।

चाको के इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस देशद्रोहियों का साथ दे रही है। उन्होंने कहा चाको ने एनकाउंटर की टाइमिंग पर सवाल उठाए हैं। इसके लिए उन्हें (पीसी चाको) सैफुल्लाह से ही पूछना चाहिए कि वो यूपी में आखिरी चरण के मतदान से एक दिन पहले क्यों मारा गया? या फिर उन्हें उन गिरफ्तार आतंकियों से पूछना चाहिए कि उन्हें यूपी में आखिरी दौर के मतदान से एक दिन पहले क्यों पकड़ा गया।

गिरीराज सिंह ने कहा सैफुल्लाह के पिता उसका शव लेने से इनकार कर रहे हैं क्योंकि वो आतंकी था। और कांग्रेस इसपर सवाल उठा रही है। अंत में गिरिराज सिंह ने कहा कि चाको महाराज बताएं कि सैफुल्लाह अगर आतंकी नहीं था तो वो किस मंदिर का पुजारी था, कौन सा देशभक्त था या कोई कांग्रेस का कार्यकर्ता था। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सबूत मांग चुके हैं। ये वही लोग हैं जो जेएनयू जाकर देश विरोधी नारे लगानेवालों का समर्थन कर चुके हैं। देश इन्हें कभी माफ नहीं करेगा। गिरिराज सिंह ने कहा कि आतंकी दिन देखकर साजिश को अंजम नहीं देते हैं।

Loading...

Leave a Reply