अखिलेश यादव के विवादित बोल, पूछा ‘गुजरात के जवान शहीद क्यों नहीं होते हैं’?

नई दिल्ली:  यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सैनिकों की शहादत पर कुछ ऐसा कह दिया कि उसपर विवाद शुरु हो गया है। अखिलेश यादव केद्र सरकार पर सैनिकों की शहादत को लेकर सवाल खड़े कर रहे थे। लेकिन उसी क्रम में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि उसपर विवाद शुरु हो गया।

इसे भी पढ़ें

गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने AAP से इस्तीफा दिया, कहा शराबी के साथ काम नहीं कर सकता

अखिलेश यादव ने कहा सीमा पर सैनिक शहीद हो रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने भारतीय जवानों के शवों के साथ हुई बर्बरता पर कहा हमारे सैनिकों की हत्या कर दी गई। उनके अंग काटे गए। सरकार ने ये नहीं बताया कि उनके कौन कौन से अंग काटे गए थे। आगे अखिलेश यादव ने कहा यूपी, दक्षिण भारत, बिहार, पंजाब के जवान सीमा पर शहीद हो रहे हैं। गुजरात के जवान शहीद क्यों नहीं होते हैं?

इसे भी पढ़ें

PULL-PUSH करने में पसीने-पसीने हो गईं आलिया भट्ट, खुद शेयर किया वीडियो

अखिलेश यादव ने जिस तरह से सैनिकों की शहादत को राज्यों में बांटा है उसपर कड़ी आपत्ति जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि सैनिकों की शहादत को इस नजरिये से देखना सही नहीं है।

इसे भी पढ़ें

कुलभूषण जाधव पर भारत की बड़ी जीत, इंटरनैशनल कोर्ट ने फांसी पर रोक लगाई

वहीं जम्मू कश्मीर में बढ़ रही आतंकी घटनाओं को देखते हुए अलर्ट जारी कर दिया गया है। बुधवार को सुबह ही शोपियां में सेना के लेफ्टिनेंट का गोलियों से छलनी किया हुआ शव मिला। दरअसल लेफ्टिनेंट उमर फैयाद को उनके एक रिश्तेदार की शादी से अगवा किया था। जिसके बाद आतंकियों ने उनकी हत्या कर दी। उमर सेना में डॉक्टर थे। जिस वक्त उन्हें अगवा किया गया उस वक्त वो निहत्थे थे। यानि आतंकियों ने उनकी हत्या केवल इसलिए कर दी क्योंकि वो सेना में थे।

 

Loading...