कैमरे में कैद हो गया पुलिसवाला, थाने के बाहर महिला के साथ लगा हुआ था

नई दिल्ली:  कैमरे की नजर से कोई बच नहीं सकता। जब से स्मार्टफोन का जमाना आया है उसके बाद से किसी की भी गलत हरकत कोई भी कैमरे में कैद कर सकता है। अब वो जमाना नहीं रहा जब फोटो लेने के लिए अलग से कैमरे की जरुरत होती थी या वीडियो बनाने के लिए वीडियोग्राफर को हायर करना पड़ता था। अब तो हर कोई फोटोग्राफर भी है और वीडियोग्राफर भी। और हर पल को कैमरे में कैद करने के लिए वो हमेशा तैयार रहते हैं।

इसबार भी ऐसा ही हुआ। जब थाने के बाहर एक कांस्टेबल एक महिला के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। कांस्टेबल की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई। आसपास के माहौल से ये अंदाजा लगाया जा रहा है किये किसी थाने के बाहर का नजारा है। जहां बिल्डिंग के एक पीलर की आड़ में दोनों लगे हुए हैं। जिस तरह की हरकत दोनों कर रहे हैं उससे ये लग रहा है कि जो कुछ भी किया जा रहा है वो दोनों एक दूसरे की रजामंदी से कर रहे हैं। और उन्हें ऐसा करने में ना तो कोई परेशानी है और ना ही किसी तरह की शर्म।

लेकिन एक सभ्य समाज में इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। इस तरह से खुलेआम ऐसी अश्लील हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। इस वीडियो में ये नहीं बताया गया है कि ये किस थाने का है। और ना ही शहर का नाम दिया गया है। इस वीडियो को यू ट्यूब पर Chetan Kumar के हैंडल से अपलोड किया गया है।

Loading...

Leave a Reply