कांग्रेस ने सुरेश प्रभु को काले कपड़े का माला पहनाकर लॉलीपॉप ऑफर किया




नई दिल्ली: रेल मंत्रालय की तरफ से गुजरात को नजरअंदाज किये जाने पर कांग्रेसी विरोध जता रहे थे। इसी विरोध के बीच कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु को काले कपड़े का माला पहना दिया और उन्हें लॉलीपॉप भी ऑफर किया। बाद में पुलिस ने उन सभी 12 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल सुरेश प्रभु रविवार को रेलवे के कई कार्यक्रमों की आधारशिला रखने और कई दूसरे कार्यक्रमों में हिस्सा लेने सूरत पहुंचे थे। समारोह स्थल पर कांग्रेसी कार्यकर्ता पहले से प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें नियंत्रित करके रखा था। इसी बीच 12 कांग्रेसी कार्यकर्ता पुलिस को चकमा देते हुए सुरेश प्रभु के पास पहुंच गए। और उन्होंने प्रभु को काले कपड़े का हार पहना दिया। साथ ही उन्हें लॉलीपॉप भी ऑफर किया।

सुरेश प्रभु सदर्न गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंटस्ट्री की बिल्डिंग में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इसी बीच वहां तकरीबन 50 कांग्रेसी कार्यकर्ता जुट गए और प्रभु के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इसी बीच कुछ कांग्रेसी खुद को बीजेपी कार्यकर्ता बताकर रेल मंत्री तक पहुंचने में कामयाब रहे। इसपर गुजरता कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोषी ने कहा वे बीजेपी के जनता विरोधी नीतियों और गुजरात की अनदेखी के खिलाफ अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा पिछले दिनों रेलवे ने किराया और रेलवे प्लेटफॉर्म के टिकट में भी वृद्धि की है। स्वच्छ भारत सेस लेने के बावजूद प्लेटफॉर्म साफ नहीं हो रहे हैं। पिछले तीन सालों से केंद्र सरकार ने राज्य के लिए कुछ नहीं किया।

Loading...

Leave a Reply