उन्नाव और कठुआ गैंगरेप के खिलाफ राहुल गांधी रात 12 बजे इंडिया गेट पर करेंगे कैंडल मार्च

नई दिल्ली:  यूपी में हुए उन्नाव गैंगरेप केस और बीजेपी विधायक पर यूपी सरकार की मेहरबानी के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रात 12 बजे दिल्ली में इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकालेंगे। इसके लिए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की तरफ से सभी कांग्रेसी नेताओं को आमंत्रण भेजा गया है। कांग्रेस का कैंडल मार्च कठुआ में बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के भी खिलाफ होगा।

उन्नाव और कठुआ में हुए गैंगरेप के विरोध में कैंडल मार्च के लिए दिल्ली प्रदेश कार्यालय की तरफ से रात 11 बजे सभी नेताओं को पहले कांग्रेस कार्यालय में बुलाया गया है। जानकारी के मुताबिक इसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन और वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के अलावे कई पूर्व मंत्री भी शामिल होंगे।

इस कैंडल मार्च में दिल्ली की सभी पूर्व निगम पार्षद, सभी ब्लॉक अध्यक्ष, महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, जिला कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी, एएसयूआई, एससी/एसटी विभाग और सभी ब्लॉक कांग्रेस कार्यकारिणी मौजूद रहेगी।

यह मार्च रात के 11 बजे दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर से शुरु होगा। वहां से सभी कार्यकर्ता और कांग्रेस नेता अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मार्च करते हुए इंडिया गेट पहुंचेंगे।

Loading...