कांग्रेसी मंत्री की Sex CD हुई वायरल, काम के बदले महिला से Sex की डिमांड! Video




नई दिल्ली: कर्नाटक के आबकारी मंत्री एचवाई मेती को पिछले दिनों मंत्रीपद से इस्तीफा देना पड़ा। मेती सिद्धारमैया सरकार में आबकारी मंत्री थे। पहले मेती का नाम सेक्स स्कैंडल में सामने आया लेकिन अब मेती की कथित सेक्स सीडी सामने आई है, और इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सीडी में मेती के शक्ल से मिलता जुलता शख्स एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी दे रहा है। इस सीडी को कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचवाई मेती का बताया जा रहा है। हलांकि सीडी काफी धुंधली है। newstrendindia इस सीडी की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो को यूट्यूब से लिया गया है।

इस सीडी का सामने आना कांग्रेस के लिए बड़ी शर्मिंदगी की वजह है। मेती पर जो आरोप हैं उसके मुताबिक मंत्री मेती ने महिला के सामने ट्रांसफर के मामले में सेक्स की डिमांड रखी थी। मंत्री और महिला के इस वीडियो को कुछ टीवी चैनलों पर भी दिखाया गया । हलांकी मंत्री एचवाई मेती ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए इसे विरोधियों की साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा फर्जी सीडी के जरिये उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा वो जांच का सामना करेंगे।

वीडियो के सामने आने के बाद से राज्य में विपक्ष सरकार पर हमलावर है। सीडी के सामने आने के बाद सीएम सिद्धारमैया ने कहा था सीडी के सामने आने के बाद मंत्री को अपने पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा इस तरह की घटिया हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मेती सिद्धारमैया सरकार में सीनियर मंत्री थे।


मेती को जून 2016 में कैबिनेट में हुए फेरबदल के बाद मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था। सिद्धारमैया सरकार के एक और मंत्री अपनी हरकत की वजह से विवादों में घिरे थे। तनवीर सैत को टीपू जयींती के मौके पर मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिप देखते हुए पाया गया था।

Loading...

Leave a Reply