कांग्रेस नेता को पहले गोली मारी फिर तलवार से काट डाला शरीर




नई दिल्ली: मुंबई के भिवंडी में एक सोसाइटी में कांग्रेस के नगर सेवक मनोज म्हात्रे पर अज्ञात हमलावरों ने सोसायटी के पार्किंग एरिया में हमला कर दिया। हमलावरों ने पहले मनोज म्हात्रे को करीब से उनकी पीठ में गोली मारी । जब वो गिर गए तो हमलावरों ने तलवार और डंडों से उनके शरीर पर कई वार किये। इस बीच उन्हें काफी करीब से कई गोली भी मारी गई। महज 25 सेकेंड में मनोज म्हात्रे की मौत हो गई।

हमलावरों ने जिस तरह से हमला किया उससे साफ है कि वो पूरी तैयारी के साथ आए थे और उनका मकसद किसी भी हाल में मनोज म्हात्रे की हत्या करना था। जब हमलावर वहां से फरार हो गए तब आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। वो कांग्रेस नेता को अस्पताल ले गए। लेकिन तबतक उनकी मौत हो चुकी थी।

मनोज म्हात्रे की पहचान इलाके में दबंग नेता के तौर पर होती है। उनपर इससे पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं। वो इसबार मई में होनेवाले भिवंडी म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन का चुनाव भी लड़ने वाले थे। ये शक भी जताया जा रहा है कि उनकी हत्या के पीछे राजनीतिक रंजिश भी एक वजह हो सकती है।

इस पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसके आधार पर पुलिस अपनी तफ्तीश आगे बढ़ा रही है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ चल रही है।

Loading...

Leave a Reply