AIMIM-chief-Asaduddin-Owaisi

अदालत के आदेश पर ओवैसी के खिलाफ राजद्रोह का केस

अदालत के आदेश पर ओवैसी के खिलाफ राजद्रोह का केस

हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की मुश्किल आनेवाले दिनों में बढ़ सकती है। ओवैसी के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज किया गया है। एलबी नगर जोन के डेप्यूटी पुलिस कमिश्नर तफसीर इकबाल ने कहा कि यह केस एक शिकायत पर कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज किया गया है। कोर्ट ने सरुर नगर पुलिस को इस मामले में केस दर्ज करने के आदेश दिये थे।

दरअसल कुछ दिनों पहले ओवैसी ने हैदराबाद से गिरफ्तार ISIS के संदिग्धों को कानूनी मदद देने की बात कही थी। इन पांच संदिग्धों को एनआईए ने गिरफ्तार किया था। इन पांचों को ओवैसी ने कानूनी मदद देने की बात कही थी। जिसकी शिकायत की गई थी। और कोर्ट ने ओवैसी के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज करने का आदेश दिया।

शिकायत करनेवाले वकील करुणा सागर ने कहा कि ‘ओवैसी का रुख और उनके बयान राष्ट्र विरोधियों के मनोबल को बढ़ा रहे हैं। और आतंकियों के लिए ये ऑक्सीजन का काम कर रहा है। ओवैसी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रुप से ISIS की मदद कर रहे हैं जिसने अपने एक विडीयो में भारत पर हमले की धमकी दी है और इसका समर्थन करना देश को धोखा देना है।‘

सागर ने कहा कि आतंकियों के पकड़े जाने के बाद यह खुलासा हुआ है कि वे पुलिस थानों, धार्मिक स्थलों, नामचीन हस्तियों पर हमला करने की साजिश रच रहे थे। दरअसल इन संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद जब पूछताछ की गई तो ये पता चला कि हैदराबाद शहर में ईद के मौके पर ये बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की तैयारी में थे। इनके निशाने पर हैदराबाद के साथ साथ देश के दूसरे शहर भी थे।
-AIMIM chief Asaduddin Owaisi

Loading...

Leave a Reply