Raju-srivastav

पाकिस्तान को कमेडियन राजू श्रीवास्तव का जोरदार तमाचा

पाकिस्तान को कमेडियन राजू श्रीवास्तव का जोरदार तमाचा

दिल्ली: पाकिस्तानी कलाकारों को देश से निकालने के लिए MNS ने जो अल्टीमेटम दिया है उसके समर्थन में अब कलाकार सामने आ रहे हैं। हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने पाकिस्तान में होनेवाला अपना शो रद्द कर दिया है। राजू का शो 25 दिसंबर को पाकिस्तान के कराची में होनेवाला था। लेकिन उरी में हुए आतंकी हमले के बाद राजू ने अपना शो रद्द कर दिया है।

अपने शो को रदद् करते हुए राजू श्रीवास्तव ने कहा ‘पाकिस्तान हमारे सैनिकों को मार रहा है। उरी में जिस तरह से पाकिस्तानी आतंकियों ने हमारे सैनिकों को मारा वो कायराना हमला है। राजू ने कहा ‘मैं भी पाकिस्तान को करारा जवाब देना चाहता हूं। मैं सीमा पर हथियार लेकर नहीं जा सकता। इसलिए मैं जो कर सकता हूं कर रहा हूं।‘ उन्होंने कहा कि ‘कॉमेडी दिल के अंदर से आती है। लेकिन इस हालात में भारी मन से मैं लोगों को नहीं हंसा सकता।‘

राजू श्रीवास्ताव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान को सबक सिखाना जरुरी है। इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने भी साफ कर दिया है कि पाकिस्तान भारत के साथ क्रिकेट को भूल जाए। उन्होंने कहा इस हालात में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संभव नहीं है।

Loading...

Leave a Reply