cnn-porn

CNN न्यूज चैनल पर 30 मिनट तक हार्डकोर पोर्न वीडियो का प्रसारण कैसे हुआ?

CNN न्यूज चैनल पर 30 मिनट तक हार्डकोर पोर्न वीडियो का प्रसारण कैसे हुआ?




नई दिल्ली: CNN न्यूज चैनल ने ऐसी गलती कर दी कि उसपर सभी हैरान हैं। सबसे बड़ी हैरानी इस बात कि है कि उसे सुधार करने में पूरे 30 मिनट का वक्त लग गया। इस तीस मिनट तक CNN के दर्शक हार्डकोर पोर्न वीडियो का प्रसारण देखते रहे।

जिस समय इस फिल्म का प्रसारण किया जा रहा था उस वक्त CNN चैनल पर अमेरिकी दर्शकों के लिए एंथनी बडर्न्स का शो थैंक्सगिविंग नाइट दिखाया जाना था। जब लोगों ने इस शो को देखने के लिए अपना टीवी चालू किया तो वहां हार्डकोर पोर्न फिल्म दिखाया जा रहा था। पूरी 30 मिनट तक ये मूवी प्रसारित होती रही। इस बीच चैनल में किसी को ये पता ही नहीं चला कि क्या प्रसारित किया जा रहा है।

जब इस गलती पर सवाल उठने लगे तो इसे प्रोग्रामिंग की गलती बताई गई। लेकिन सवाल ये है कि इसे ठीक करने में आधे घंटे का वक्त कैसे लग गया। चैनल के प्रसारण में हुई इस गलती को केवल बोस्टन के दर्शक ही देख पाए।

CNN ने प्रोग्रामिंग में हुई इस गलती के लिए आरसीएन को जिम्मेदार ठहराया है। और आधे घंटे तक आपत्तिजनक कंटेंट दिखाने के लिए आरसीएन से जवाब मांगा है। अंग्रेजी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा न्यू जर्सी के केबल टीवी प्रोवाइडर आरसीएन की गलती की वजह से हुआ। हलांकी बोस्टन में आरसीएन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और जेनरल मैनेजर जेफ कार्लसन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। और अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बोस्टन में आधे घंटे तक CNN ब्लू फिल्म का प्रसारण हुआ।

दरअसल पहले CNN ने पोर्न फिल्म के प्रसारण के लिए आरसीएन को जिम्मेदार बताया था। लेकिन बाद में CNN अपने बयान से मुकर गया था। उसने कहा था कि उसकी तरफ से आरसीएन को जिम्मेदार ठहराने जैसा कोई बयान नहीं दिया गया।

Loading...

Leave a Reply