केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा के मंच पर सीएम योगी की तस्वीर नहीं लगी

लखनऊ:  केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा सीएम योगी से नाराज चल रहे हैं? ये सवाल यूपी के गाजीपुर में हर कोई पूछ रहा है। इस सवाल का जन्म तब हुआ जब गाजीपुर में एक सरकारी कार्यक्रम में रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के साथ साथ डीएम तक की तस्वीर लगी थी। लेकिन सीएम योगी की तस्वीर नहीं लगाई गई थी।

इसे भी पढ़ें

जस्टिन बीबर के शो से निराश हो गईं सोनाली बेंद्रे, कहा ‘समय की बर्बादी हुई’

गाजीपुर में नगरपालिका के कार्यक्रम में मनोज सिन्हा मुख्य अतिथि थे। उन्होंने नगरपालिका की तरफ से किये जा रहे कार्यों का लोकार्पण किया। इस कार्यक्रम में जो पोस्टर लगाए गए थे उसमें राज्य मंत्री मनोज सिन्हा थे, स्वच्छ भारत मिशन का लोगो, मंच पर बैठे स्थानीय नेताओं के साथ साथ डीएम की भी तस्वीर लगाई गई थी। लेकिन सीएम योगी की तस्वीर कहीं दिखाई नहीं दी और ना ही राज्य के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना की।

इसे भी पढ़ें

मायावती ने कहा दाढ़ी वाले मुसलमान कुत्ते होते हैं-नसीमुद्दीन सिद्दीकी

इसके बाद से ही गाजीपुर में सवाल उठने लगे हैं कि किस वजह से सीएम योगी को गाजीपुर में होनेवाले सरकारी कार्यक्रम से दूर किया गया। हलांकि इस तरह का कोई नियम नहीं है कि सीएम योगी की तस्वीर लगनी ही चाहिए। लेकिन चुकी यहां मुख्य अतिथि मनोज सिन्हा थे इसलिए सवाल भी खड़े होने लगे।

दरअसल यूपी के लिए जब सीएम की तलाश की जा रही थी तब रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का नाम भी जोर शोर से चर्चा में आया था। लेकिन बाद में योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाया गया। अब कहा जा रहा है शायद पुरानी नराजागी इस नए सवालों को जन्म दे गई।

Loading...

Leave a Reply