cm yogi adityanath

सीएम योगी ने यूपी में कानून व्यवस्था में सुधार के लिए डेडलाइन तय कर दी

सीएम योगी ने यूपी में कानून व्यवस्था में सुधार के लिए डेडलाइन तय कर दी

लखनऊ:  यूपी के कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में जवाब दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि यूपी में 1 साल के भीतर कानून का राज स्थापित होगा। उन्होंने कहा कि यूपी में अपराधियों के साथ अपराधियों जैसा ही सुलूक किया जाएगा।

सीएम ने आगे कहा कि सरकार ने ये पहले ही तय कर दी है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था और आम नागरिकों के जीने के अधिकार को अगर कोई प्रभावित करेगा तो कानून सख्ती से उस पर कार्रवाई करेगा। इस मामले में कोई समझौता नहीं किया जाएगा। मैं आश्वस्त करता हूं कि अब कोई भी राजनीतिक संरक्षण में रहकर अपराध नहीं कर पाएगा। सरकार आने के बाद किसी के साथ भेदभाव नहीं हुआ। अपराधियों के साथ अपराधी जैसा सलूक हुआ।

दरअसल हाल के दिनों में बुलंदशहर, सहारनपुर, गोंडा और संभल में हुआ घटनाओं की वजह से राज्य सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इन जगहों पर हाल दिनों में जातीय और सांप्रदायिक हिंसा ने विपक्ष को सरकार को घेरने का मौका दे दिया।

cm yogi adityanath

यूपी विधानसभा का सत्र 22 मई तक चलेगा। 15 मई को शुरु हुए सत्र में पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान समाजवादी पार्टी के विधायकों ने जमकर हंगामा किया था। सपा विधायकों ने राज्यपाल पर कागज के गोले फेंके थे और सदन के अंदर सीटी बजा रहे थे।

इसे भी पढ़ें

यूपी विधानसभा में जबरदस्त हंगामा, सपा विधायकों ने सदन में बजाई सीटी

राम मंदिर के निर्माण के लिए सपा के ये मुस्लिम नेता देंगे 15 करोड़

Loading...

Leave a Reply