YOGI GAUSHALA

मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसे के बाद सीएम योगी की इस गलती पर भड़की पब्लिक

मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसे के बाद सीएम योगी की इस गलती पर भड़की पब्लिक

लखनऊ:  मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई 100 के करीब लोग घयाल हैं। अबतक ये तो साफ हो चुका है कि रेलवे ने बड़ी लापरवाही की थी जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। लेकिन अब उस लापरवाही में गाज किस पर गिरेगा ये भी अगले कुछ घंटों में पता चल जाएगा। लेकिन इस बीच यूपी के सीम योगी आदित्यनाथ ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे लोग भड़क उठे।

ट्रेन हादसे के बाद सीएम योगी ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने हादसे पर शोक जताया था साथ ही घायलों के इलाज के निर्देश दिये थे। लेकिन इसके बाद अगली सुबह सीएम योगी गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में गायों का हाल चाल जानने गौशाला पहुंच गए। सीएम योगी की बात पर लोग भड़क गए। ट्वीटर पर लोगों ने जमकर योगी के इस कदम पर अपनी भड़ास निकाली।

लोगों को गुस्सा इसलिए भड़का था क्योंकि सीएम मुजफ्फरनगर नहीं गए। हलांकि ट्रेन हादसे के बाद यूपी सरकार में मंत्री संजीब बालियान और सतीश महाना मौके पर पहुंचे थे। सीएम योगी के मुजफ्फरनगर ना पहुंचने और गोरखपुर में गायों को गुड़ खिलाने पर ट्वीटर यूजर ने लिखा बच्चों को बचा नहीं पाए, गउशाला जाकर लोगों को बेवकूफ बना रहे हो बीकि तो आपसे कुछ होनेवाला नहीं है।

डैडी बुल नाम के यूजर ने पूछा है 1998-2017 तक गोरखपुर का सांसद कौन था।

विकी भामरा नाम के यूजर ने लिखा कितने बच्चे मर गए, ट्रेन हादसे में कितने घर उजड़ गए लेकिन सीएम साहब को इंसानों से ज्यादा गायों की चिंता है। सीएम हाउस में एक तबेला ही खुलवा लो।

YOGI GAUSHALA
ANI

पंकज नाम के यूजर ने लिखा रेल हादसों के परिवारों के साथ होने के बजाय योगी गायों में चिल आउट

क्लीविक नाम के यूजर ने लिखा है ये पता करने गए हैं कि गायों के लिए ऑक्सीजन की सप्लाई बराबर हो रही है या नहीं

दिल्ली वाला नाम के एक यूजर ने लिखा इनको किसी जंगल में काम करना चाहिए कहां यूपी थमा दिया।

Loading...

Leave a Reply